कांग्रेस कार्यकर्ताओ ने तिरंगा यात्रा निकालकर विरोध प्रर्दशन व नारेबाजी की | Congress karyakrtao ne tiranga yatra nikalkar virodh pradarshan va narebaji ki

कांग्रेस कार्यकर्ताओ ने तिरंगा यात्रा निकालकर विरोध प्रर्दशन व नारेबाजी की

कांग्रेस कार्यकर्ताओ ने तिरंगा यात्रा निकालकर विरोध प्रर्दशन व नारेबाजी की

धरमपुरी (गौतम केवट) - धार जिले के धरमपुरी में प्रदेश कांग्रेस कमेटी के निर्देश पर ब्लाक कांग्रेस कमेटी द्वारा तिरंगा यात्रा निकालकर विरोध प्रर्दशन किया गया । आज से एक वर्ष पूर्व 20 मार्च 2020 को प्रदेश की सत्ता में क़ाबिज़ कांग्रेस की कमलनाथ सरकार को गिराकर भाजपा की शिवराज सरकार बनाने को एक वर्ष पूर्ण होने पर मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के निर्देश पर प्रदेशभर में कांग्रेस पार्टी द्वारा तिरंगा यात्रा निकालकर विरोध प्रर्दशन किया गया । इसी निर्देश पर धरमपुरी में ब्लाक कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष शब्बीर पहलवान और विधायक पांचीलाल मेड़ा के नेतृत्व में बड़ी संख्या कांग्रेस कार्यकर्ताओ ने तिरंगा यात्रा निकालकर विरोध प्रर्दशन करते हुए जमकर नारेबाजी की और यात्रा बायपास चौराहा से प्रारंभ हुई जो शर्मा चौराहा से होकर बस स्टैंड पहुंची जहां तिरंगा यात्रा का समापन हुआ । 

कांग्रेस कार्यकर्ताओ ने तिरंगा यात्रा निकालकर विरोध प्रर्दशन व नारेबाजी की

इस समापन अवसर पर विधायक पांचीलाल मेड़ा और ब्लाक कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष शब्बीर पहलवान ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए बताया कि भाजपा के लोगों ने कांग्रेस विधायकों को खरीद फरोद कर सरकार गिराई और भाजपा की सरकार बनाकर लोकतंत्र का अपमान किया । साथ ही साथ देश में लगातार पेट्रोल डीजल सहित बढ़ती मंहगाई का भी विरोध किया गया । कार्यक्रम में विधायक पांचीलाल मेड़ा,अध्यक्ष शब्बीर पहलवान, तिलोक पिंपले,मलखान सिंह पटेल,डाक्टर अजहर खान, सुदामा सेन,साबाज खान,आदि कांग्रेस कार्यकर्ता बड़ी संख्या में शामिल थें।

Post a Comment

0 Comments