भाजपा नेताओं द्वारा खुलेआम नियमो का उल्लंघन किया जा रहा है | Bhajpa netao dvara khuleam niyamo ka ullanghan kiya ja rha hai

भाजपा नेताओं द्वारा खुलेआम नियमो का उल्लंघन किया जा रहा है

भाजपा नेताओं द्वारा खुलेआम नियमो का उल्लंघन किया जा रहा है

बुरहानपुर (अमर दिवाने) - एक ओर तो भाजपाई कोरोना बीमारी को महामारी बताकर उससे बचने के उपाय बता रहे है, मास्क बांट रहे है, गोले बनाकर नोटंकी कर रहे है और दूसरी तरफ खुलेआम नियमो का उल्लंघन कर रहे है।

उक्त आरोप लगाते हुए जिला कांग्रेस अध्यक्ष अजयसिंह रघुवंशी ने प्रशासन को चेताया कि ऐसे नोटंकीबाज नेताओं के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर एक अच्छा मेसेज आम जनता को दे ,अन्यथा आम जनता में आक्रोश पनपता जा रहा है।

श्री रघुवंशी ने कहा कि एक मात्र व्यक्ति अगर बिना मास्क के सड़क पर निकल जाए तो उसके खिलाफ तो प्रकरण बनाया जा रहा है,जुर्माना वसूला जा रहा है वही दूसरी तरफ ये भाजपाई भारी भीड़ लगा कर ना वहां मास्क का प्रयोग कर रहे है ना ही डिस्टेंस का कोई पालन ? 

ऐसे में आमजनता ये सोचने पर मजबूर हो गई कि क्या ये बीमारी केवल गरीब व्यक्ति या आमजनता के लिए ही आई है,क्या इन नेताओं को बीमारी का भय नही ?

गत दिवस ग्राम बोरसल में पूर्व मंत्री और जिला भाजपा अध्यक्ष ने सेकड़ो लोगो के बीच कार्यक्रम किया जिसमें किसी भी जनता को मास्क नही लगाया,ना डिस्टेंस का पालन किया,विगत दिनों गोले बनाने की नोटंकी में भी पूर्व महापौर ने ऐसे ही हरकत की।

श्री रघुवंशी ने प्रशासन से मांग की है कि तत्काल इन सभी के खिलाफ प्रकरण दर्ज किए जाए ताकि आम जनता में प्रशासन की विश्वसनीयता बनी रही।

Post a Comment

0 Comments