भाजपा नेता और प्रशासन की मिलीभगत से, आम जनता को किया जा रहा है परेशान: कांग्रेस जिलाध्यक्ष | Bhajpa neta or prashasan ki mili bhagat se aam janta ko kiya ja rha hai pareshan

भाजपा नेता और प्रशासन की मिलीभगत से, आम जनता को किया जा रहा है परेशान: कांग्रेस जिलाध्यक्ष

भाजपा नेता और प्रशासन की मिलीभगत से, आम जनता को किया जा रहा है परेशान: कांग्रेस जिलाध्यक्ष

बुरहानपुर (अमर दिवाने) - कोरोना की आड़ में जिले में एक बड़ा खेल खेला जा रहा है, जिसमे भाजपा नेताओ ओर प्रशासन की मिलीभगत से केवल आम जनता को परेशान करने का काम किया जा रहा। कोरोना एक आपदा है और इस आपदा में अवसर का लाभ कैसे उठाते है,ये केवल भाजपाई ही जानते है। ओर वही खेल यहां हो रहा है जिसमे गरीब जनता को ओर गरीब करने का, ओर छोटे व्यापारियो को बर्बाद कर बड़े भाजपाई व्यापारियो को कमाई का अवसर शासन प्रशासन दे रहा है। उक्त आरोप लगाते हुए जिला कांग्रेस अध्यक्ष अजयसिंह रघुवंशी ने जिला प्रशासन पर आमजन से भेदभाव कर कोरोना का डर दिखाकर मनमानी करने का आरोप लगाया है।

उन्होंने कहा कि कानून सबके लिए समान होना चाहिए किन्तु यहां देखने मे आ रहा है कि कानून का पालन केवल आम नागरिक, गरीब मजदूर, ठेले, टांगे वाले ओर दुपहिया वाहन वाले, छोटे छोटे हाट बाजारों में अनाज, सब्जी आदि बेचने वाले लोगो को ही करना है। बड़े लोगो को राजनीतिक कार्यक्रम, धार्मिक एवं सामाजिक कार्यक्रमो, रैलियों के लिए कोई कानून नही बना है।

श्री रघुवंशी ने कहा कि बड़े घरों की शादियो में हजारो लोग शामिल हो सकते है, आम जन के यहां 200 से ज्यादा हो तो कानून का उल्लंघन.?

जहां धार्मिक आयोजनों में हजारो की भीड़ इक्कट्ठी हो रही वहां कोई रोकटोक नही किन्तु एक दुपहिया वाहन वाला, ठेले वाला, टांगे वाला मास्क ना पहने तो फौरन उसे पकड़ कर जुर्माना वसूला जा रहा है।

ओर तो ओर एक तरफ शहरों की दुकानों, व्यवसाय को रात्रि 10 बजे तक खुलने के आदेश है तो फिर गांवो में हाट बाजारों की छोटी मोटी दुकाने दिन में क्यों नही खुली रह सकती, वे रात में तो नही खोलते।

श्री रघुवंशी ने आरोप लगाते हुए कहा कि प्रशासन आम जनता को केवल भाजपा नेताओं के इशारे पर परेशान कर रहा है।

एक ओर आदेश होता है कि हाट बाजार बंद किये गए, क्योंकि कोरोना फैल रहा है, वही दूसरी तरफ भाजपा नेताओं की दुकानदारी चमकाने के लिए लोग उनके पास जाते ही आदेश बदल दिया जाता है। तब क्या कोरोना ने मना कर दिया फैलने से.?

ये सब खेल जो चल रहा है भाजपा नेताओं को जनता के बीच स्थापित करने का ओर दूसरी तरफ छोटे दुकानदार ओर व्यवसाइयों को बर्बाद कर भाजपाई व्यापारियो लाभ पहुचाने का।

आपने कहा कि पूरे जिले में छोटे व्यापारियो से खरीद का खेल बड़े भाजपा व्यापारी कर रहे है चूंकि छोटे व्यापारियो को धंदा करने पर कोरोना हो जाएगा और भाजपाईओ को कोरोना मुक्त कर दिया गया है। ये नूरा कुश्ती का खेल बन्द हो।

श्री रघुवंशी ने प्रशासन को चेतावनी देते हुए कहा कि आम जनता में उनके रवैय्ये से भयंकर आक्रोश पनप रहा है जो कभी भी फुट सकता है। इसलिए ये अवैध वसूली का खेल, सख्ती ओर भेदभाव पूर्ण रवैय्या बदले अन्यथा कांग्रेस आम जनता के साथ खड़ी है, जो किसी भी प्रकार के आंदोलन से पीछे हटने वाली नही है।

श्री रघुवंशी ने सभी जिला वासियो से निवेदन करते हुए कहा कि सरकार और प्रशासन से हमे किसी प्रकार के कोई सहयोग की उम्मीद नही है, अतः इस आपदा से हमे ही निपटना है अतः सभी मास्क का निरंतर उपयोग करे, सेनेटाइजर का उपयोग करे तथा आपसी दूरी जरूर बनाये रखे।जिससे कि हम अपने जीवन की रक्षा खुद कर सके।

Post a Comment

0 Comments