60 से अधिक की आयु के लोगों को लगाया जा रहा है कोविड वैक्सीन का टीका | 60 se adhik ki aayu ke logo jo lagaya ja rha hai covid vaccine ka tika

60 से अधिक की आयु के लोगों को लगाया जा रहा है कोविड वैक्सीन का टीका

60 से अधिक की आयु के लोगों को लगाया जा रहा है कोविड वैक्सीन का टीका

बालाघाट (देवेंद्र खरे) - शासन के निर्देशों के अनुरूप बालाघाट जिले में अब 60 से अधिक आयु के लोगों को कोविड वेक्सीन का टीका लगाया जा रहा है। कोविड वैक्सीन का टीका जिला चिकित्सालय बालाघाट के साथ ही विकासखंड के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्रों में लगाया जा रहा है। आज 04 मार्च को कटंगी विधायक श्री टाम लाल सहारे ने कोविड वैक्सीन का टीका लगाया और आम जनों को भी बिना किसी डर के यह टीका लगवाने का संदेश दिया। उन्होंने कहा कि कोरोना का टीका पूर्ण तरह से सुरक्षित है।हमें देश के वैज्ञानिकों पर गर्व है और पूर्ण विश्वास है। साथ ही उन्होंने यह संदेश दिया कि बिना किसी झिझक के अपनी बारी आने पर कोरोना का टीका लगवाए।

60 से अधिक की आयु के लोगों को लगाया जा रहा है कोविड वैक्सीन का टीका

मानव अधिकार आयोग मित्र श्री भारत मेश्राम ने भी आज जिला चिकित्सालय बालाघाट के कोविड टीकाकरण केन्द्र पहुंचकर कोविड वैक्सीन का टीका लगवाया। श्री मेश्राम ने बताया कि कोविड वैक्सीन का टीका लगाने में किसी प्रकार की नहीं होती है और आसानी से यह टीका लग जाता है। टीका लगाने के लिए मन में किसी प्रकार का डर या शंका न रखें। भारत मेश्राम से प्रेरित होकर उनके साथी नरेन्द्र रामटेके ने भी आज कोविड वैक्सीन का टीका लगवाया है। 

सप्ताह में तीन दिन बंद रहेगा टीकाकरण

जिला टीकाकरण अधिकारी डॉ परेश उपलप ने बताया कि 60 वर्ष से अधिक की आयु के लोगों का टीकाकरण शुक्रवार, मंगलवार एवं रविवार को बंद रहेगा। शेष दिनों में कोविड वेक्सीन का टीका लगाया जायेगा।

Post a Comment

0 Comments