थाना प्रभारी राजकुमार यादव ने की अवैध शराब पर बड़ी कार्रवाई | Thana prabhari rajkumar yadav ne ki awaidh sharab pr badi karywahi

थाना प्रभारी राजकुमार यादव ने की अवैध शराब पर बड़ी कार्रवाई

कच्ची शराब का जखीरा पकड़ा

20 लाख से अधिक का महुआ लहान एंव शराब जप्त

थाना प्रभारी राजकुमार यादव ने की अवैध शराब पर बड़ी कार्रवाई

धामनोद (मुकेश सोडानी) - पुलिस अधीक्षक आदित्य प्रताप सिंह के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी राजकुमार यादव ने मंगलवार को अवैध शराब के मामले में बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया। नगर के प्रख्यात शराब से जुड़ा क्षेत्र पर बुटी नदी क्षेत्र में हुई कार्रवाई पूर्ण गोपनीय  रखी गई, मंगलवार सुबह करीब 25 गाड़ियों का अमला जिसमें आबकारी विभाग के अधिकारियों के साथ बड़ी संख्या में पुलिस बल द्वारा बूटी नाला क्षेत्र में कच्ची शराब बनाने वालों पर दबिश दी।

प्राप्त जानकारी के अनुसार  दबिश के दौरान बड़ी मात्रा में शराब जप्त कर आबकारी विभाग एवं पुलिस ने संयुक्त रुप से 9 लोगों पर प्रकरण दर्ज किये। 

थाना प्रभारी राजकुमार यादव ने की अवैध शराब पर बड़ी कार्रवाई

कच्ची शराब का गढ़ में दबिश

दरअसल लंबे समय से बूटी नाला क्षेत्र में बड़े पैमाने पर कच्ची शराब बनने बिकने का कार्य होता रहा है। खास बात यह है कि यहां से बाहरी क्षेत्र में भी  कच्ची शराब की सप्लाई होती है ऐसे में थाना प्रभारी राजकुमार यादव ने सूझबूझ से धर्मपुरी थाना प्रभारी सुबोध छत्रिय नालछा प्रभारी उप निरीक्षक बीएस हटीला मांडव थाना प्रभारी विनय परमार एवं आबकारी विभाग के एसएन सिंह नाथ के साथ मिलकर बूटी नाला क्षेत्र को तीनों तरफ से घेराबंदी कर  संयुक्त विभाग ने दबिश दी । मोके से

दबिश के दौरान करीब 145 ड्रम जप्त किए जिनमें कच्ची शराब भरी हुई थी, जप्त  ड्रम में भरे लहान यानी शराब को मौके पर ढोल दिया गया। जिनमें  अनुमानित 40,000 किलो लहान भरा हुआ था। वही 580 लीटर कच्ची शराब बनी हुई जप्त की।  हालांकि मौके के आरोपी फरार हो गए जिन्हें पुलिस  तलाश कर रही है।

थाना प्रभारी राजकुमार यादव ने की अवैध शराब पर बड़ी कार्रवाई

लगातार अवैध शराब पर कार्रवाई

बूटी नाला क्षेत्र में करीब 15 विभाग की टीम पर हमला हुआ था तब से वहां  कार्रवाई करने में  बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात  रहते हैं कम बल होने पर अधिकारी कतराते थे किंतु  थाना प्रभारी राजकुमार यादव ने लगातार वहां पर पिछले 6 महीनों में 3 बार दबिश चुके है। कच्ची शराब  पर लगातार कार्रवाई कर रहे हैं 2 दिन पूर्व ही उन्होंने कच्ची शराब के दो  प्रकरण पंजीबद्ध किए गए थे।

तीन ट्रकों में सामान भरकर लाए

कच्ची शराब का गोरख धंधा बूटी नाला क्षेत्र में बड़े स्तर पर होता है। यादव ने बताया कि करीब 3 बड़े वाहनों में महुआ लहान के खाली ड्रम और अन्य सामग्री भर कर  लाया गया।

Post a Comment

0 Comments