पंजाबी एक्टर दीप सिद्धू गिरफ्तार, टैक्टर मार्च के दौरान हिंसा फैलाने का था आरोप | Punjabi actor deep siddhu giraftar

पंजाबी एक्टर दीप सिद्धू गिरफ्तार, टैक्टर मार्च के दौरान हिंसा फैलाने का था आरोप

पंजाबी एक्टर दीप सिद्धू गिरफ्तार, टैक्टर मार्च के दौरान हिंसा फैलाने का था आरोप

नई दिल्ली (ब्यूरो रिपोर्ट) - 26 जनवरी के दिन ट्रैक्टर रैली के दौरान लाल किले के आसपास के इलाके में फैली हिंसा के मामले में दिल्ली पुलिस ने पंजाबी गायक व अभिनेता दीप सिद्धू को गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि अभी दिल्ली पुलिस ने यह नहीं बताया है कि दीप सिद्धू को कहां से और कैसे गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तारी के बाद दीप सिद्धू को आज कोर्ट में पेश किया जा सकता है और पुलिस इस दौरान रीमांड की मांग करेगी। गौरतलब है कि पुलिस रिमांड के दौरान दीप सिद्धू किसान आंदोलन के दौरान भड़की हिंसा को लेकर बड़े खुलासे कर सकता है। इससे पहले दीप सिद्धू ने भी सोशल मीडिया पर कई वीडियो जारी कर दावा किया था कि यदि मैंने मुंह खोल दिया तो किसान संगठन से जुड़े नेता बेनकाब हो जाएंगे और और मुंह छुपाने के लिए भी जगह नहीं मिलेगी।

पंजाबी एक्टर दीप सिद्धू गिरफ्तार, टैक्टर मार्च के दौरान हिंसा फैलाने का था आरोप

दीप सिद्धू पर घोषित था एक लाख का इनाम

लाल किले पर भड़की हिंसा के मामले में दिल्ली पुलिस को बीते एक सप्ताह से दीप सिद्धू की तलाश थी। दिल्ली पुलिस ने दीप सिद्धू का सुराग देने पर एक लाख रुपए का इनाम घोषित किया था। साथ ही दिल्ली पुलिस की कई टीमें दिल्ली-एनसीआर के साथ हरियाणा और पंजाब में लगातार छापेमारी कर उसकी तलाश कर रही थी। दीप सिद्धू के अलावा इस मामले में एक और आरोपित सुखदेव सिंह को हरियाणा के करनाल से गिरफ्तार किया था, उस पर 50,000 रुपए का इनाम घोषित था।

विदेश में बैठकर गर्लफ्रेंड हैंडल कर रही है दीप सिद्धू का ट्वीटर और फेसबुक एकाउंट

दिल्ली पुलिस ने जांच में यह भी खुलासा किया है कि फरारी के दौरान दीप सिद्धु का फेसबुक अकांउट उसकी एक महिला मित्र संभाल रही है, जो विदेश में रहती है। दीप वीडियो रिकॉर्ड कर उसे भेज देता था और महिला दोस्त उसे फेसबुक पर अपलोड कर देती है। पुलिस की नजरों से बचने के लिए दीप सिद्धु ऐसा कर रहा है। दीप सिद्धू पुलिस को भटकाने के लिए ऐसा कर रहा है। गौरतलब है कि पंजाबी फिल्मों में काम करने वाला दीप सिद्धू सामाजिक कार्यकर्ता भी है और उसने रमता जोगी नाम की फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की थी। 1984 में पंजाब के मुक्तसर जिले में जन्मे दीप सिद्धू ने कानून की पढ़ाई की है और 17 जनवरी को सिख फॉर जस्टिस से जुड़े केस के सिलसिले में NIA ने सिद्धू को तलब भी किया था, लेकिन वह पेश नहीं हुआ था।

Post a Comment

0 Comments