पुलवामा हमले की दूसरी बरसी पर जयस्तंभ परिसर में शहीदों को दी गई श्रद्धांजलि | Pulwama hamle ki dusri barsi pr jaystambh parisar main shahido ko di gai sharddhanjali

पुलवामा हमले की दूसरी बरसी पर जयस्तंभ परिसर में शहीदों को दी गई श्रद्धांजलि

पुलवामा हमले की दूसरी बरसी पर जयस्तंभ परिसर में शहीदों को दी गई श्रद्धांजलि

बुरहानपुर (अमर दिवाने) - जयस्तंभ परिसर में पुलवामा हमले की दूसरी बरसी 14 फरवरी पर शहीद भारत माता के वीर सपूतों को याद किया गया। परिसर में श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया, जिसमें दो मिनट का मौन धारण किया गया तथा कैंडल जलाकर पुलवामा के शहीदों को भावभीनी श्रद्धांजलि दी गई।

पुलवामा हमले की दूसरी बरसी पर जयस्तंभ परिसर में शहीदों को दी गई श्रद्धांजलि

पुरानी पेंशन बहाली संघ मध्यप्रदेश के प्रदेश उपाध्यक्ष शालिकराम चौधरी, जिला अध्यक्ष दीपक डोले एवं जिला पदाधिकारी संतोष निंभारे,राहुल सिंह तोमर द्वारा बताया गया कि पुलवामा हमले में शहीद हुए सैनिकों में 35 से अधिक ऐसे सैनिक शहीद हुए जो पुरानी पेंशन के दायरे में नहीं आते हैं उनके परिवार को पेंशन के नाम पर नाम मात्र की राशि मिलेगी यह न्याय संगत नहीं है। द्वितीय बरसी के इस अवसर पर महाराष्ट्र राज्य से पधारे विनायक चौथे द्वारा कहा गया कि हमारे देश की आन-बान-शान इनकी वजह से आज देश की सीमा सुरक्षित हैं और हम सब सुरक्षित जीवन जी रहे हैं। उन सभी अर्धसैनिक बलों की पुरानी पेंशन और शहीद का दर्जा दिया जाना चाहिए। संगठन ने प्रधानमंत्री जी से मांग की, कि हमारे अर्धसैनिक बलों को पुरानी पेंशन और शहीद का दर्जा दिया। जाए साथ ही अन्य कर्मचारियों के साथ भी न्याय किया जाए पुरानी पेंशन बहाल की जाए। बड़े दुर्भाग्य की बात है कि आज तक हमारे पैरामिलिट्री फोर्स के सैनिक को कभी शहीद नहीं माना गया है।

इस अवसर पर सभी विभागों के कर्मचारी उपस्थित थे|

Post a Comment

0 Comments