जिले में कोरोना महामारी को रोकने के लिए, आज फिर से शुरू हुआ रोको-टोको अभियान | Jipe main corona mahamari ko reokne ke liye aaj fir se shuru hua roko toko abhiyan

जिले में कोरोना महामारी को रोकने के लिए, आज फिर से शुरू हुआ रोको-टोको अभियान

जिले में कोरोना महामारी को रोकने के लिए, आज फिर से शुरू हुआ रोको-टोको अभियान

बुरहानपुर (अमर दिवाने) - प्रदेश सहित जिले के सीमावर्ती महाराष्ट्र में कोरोना संक्रमण फिर पैर पसारने लगा है। इसके मद्देनजर जिले में प्रशासनिक अमला अलर्ट हो गया है। इसको लेकर मंगलवार शाम कलेक्टोरेट में कलेक्टर,एसपी एवं जनप्रतिनिधियों की मौजूदगी में जिला आपदा प्रबंधन समिति की बैठक आयोजित की गई। 

इसमें मुख्य रुप से निर्णय लिया गया कि जिले सहित महाराष्ट्र बार्डर पर फिर से रोको-टोको अभियान चलाया जाएगा।

बैठक में अन्य महत्वपूर्ण विषयों के साथ ही यह भी बताया कि मध्यप्रदेश से लगे दूसरे राज्यों में बढ़ रहे कोरोना पॉजिटिव लोगो की संख्या के मददेनजर जिले में भी महाराष्ट्र सीमा पर चौकी लगाकर आने वालों की जांच उपरांत ही प्रवेश करने की व्यवस्था सुनिश्चित की जायेगी। साथ ही मास्क और शारीरिक दूरी के नियम फिर से लागू हो गए हैं।

आज प्रातः 10.50 बजे कोरोना नियंत्रण पार्ट-2 के तहत ‘‘रोको-टोको‘‘ अभियान को कलेक्टर एवं जिला दण्डाधिकारी प्रवीण सिंह ने कोरोना गाइडलाइंस के उल्लंघन करने वालो  पर चालानी कार्यवाही करने हेतु गठित संयुक्त दल संयुक्त जिला कार्यालय से रवाना किये गए।

Post a Comment

0 Comments