जीएम कन्हान यूनिट का जीत के साथ सेमी फाइनल में शानदार प्रवेश | GM kanhan unit ka jeet ke sath semi final main shandar pravesh

जीएम कन्हान यूनिट का जीत के साथ सेमी फाइनल में शानदार प्रवेश

दोनों ही टीम के खिलाडी संयुक्त रूप से मैन आफ द मैच घोषित

जीएम कन्हान यूनिट का जीत के साथ सेमी फाइनल में शानदार प्रवेश

जुन्नारदेव (मनेश साहू) - खेल प्रतिभा मंच के तत्वाधान में निःशुल्क जिला स्तरीय लेदर बॉल क्रिकेट प्रतियोगिता कन्हान क्रिकेट स्टेडियम जीएम ऑफिस डूंगरिया में आयोजित की जा रही है जिसके पहले क्वार्टर फाइनल मुकाबला सौसर क्रिकेट क्लब विरुद्ध जीएम कन्हान यूनिट के मध्य खेला गया।सौसर क्रिकेट क्लब के कप्तान तूरेन्द्र सिंह ने टॉस जीत के पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया ओर 16 ओवरों के इस मुकाबला में टीम ने 104 रनों का स्कोर खड़ा किया।विरुद्ध में बल्लेबाजी करने उतरी जीएम कन्हान यूनिट की टीम ने आक्रमक बल्लेबाजी करते हुए 13.2 ओवरों में ही केवल 1 विकेट खोकर 105 रनों का लक्ष्य आसानी से प्राप्त कर लिया। आज के इस क्वार्टर फाइनल मुकाबले में सौसर क्रिकेट क्लब के बल्लेबाज दिव्यांशु ने 27 गेंदों पर 38 रन बनाये एवं जीएम कन्हान यूनिट के सूरज ने 1 विकेट लिया 31 रनों की शानदार पारी खेली। एक ऑलराउंडर के रूप में सूरज को दिव्यांशु के साथ खेल प्रतिभा मंच द्वारा संयुक्त रूप से मेन ऑफ द मैच घोषित किया गया। जीएम कन्हान यूनिट के इस महत्वपूर्ण मुकाबले में बल्लेबाज नीरज की 32 रनों की आक्रमक एवं आकर्षक पारी का भी महत्वपूर्ण योगदान रहा। इस जीत के साथ जीएम कन्हान यूनिट ने सेमीफाइनल में प्रवेश किया। आज के क्वार्टर फाइनल मुकाबले में मुख्यअतिथि के रुप में प्रशांत पागे,इमरोज खान उपस्थित रहे। इस मुकाबले में निर्णायक की भूमिका में योगेश रुखमांगद, अंसार अंसारी रहे। एवं स्कोरर का कार्य कुलदीप रघुवंशी ने किया तथा आज के मैच कॉमेंट्री प्रतीक यादव ने की। इस जिला स्तरीय लेदर बॉल क्रिकेट प्रतियोगिता में होनहार खिलाड़ियों के प्रदर्शन को देखने हेतु एवं उनका उत्साह वर्धन करने हेतु खेल प्रतिभा मंच के पदाधिकारी एवं सदस्य क्रमशः हाजी शाहिद खान,जीएस खान,आई.यू.चिस्ती सत्येंद्र वर्मा उपस्थित रहे।इन सभी लोग ने दोनों टीमों के खिलाड़ियों के खेल की भरपूर सराहना करते हुए उन्हें  खेल के प्रति अनुशासित एवं प्रतिबद्ध रहने की सलाह तथा समस्त खिलाड़ियों के उज्जवल भविष्य की कामना की।

जीएम कन्हान यूनिट का जीत के साथ सेमी फाइनल में शानदार प्रवेश

अगले दो सेमीफाइनल मुकाबले गोल्ड स्टार क्रिकेटर क्लब जुन्नारदेव विरुद्ध ड्रीम 11 परासिया एवं जीएम कन्हान यूनिट विरुद्ध यूनिक क्रिकेट एकेडमी परासिया के मध्य खेले जाएंगे।

Post a Comment

0 Comments