इंजीनियर की कनपटी में तीन बदमाशों ने तान दिया कट्टा | Engineer ki kanpatti main teen badmasho ne taan diya katta

इंजीनियर की कनपटी में तीन बदमाशों ने तान दिया कट्टा

इंजीनियर की कनपटी में तीन बदमाशों ने तान दिया कट्टा

डिंडौरी (पप्पू पड़वार) - जिला मुख्यालय में किडनेपिंग के नाम पर दस लाख रुपये की फिरौती मांगने के मामले का पुलिस खुलासा भी नहीं कर पाई थी कि सोमवार की रात साढ़े नौ बजे हंसनगर में इंजीनियर के कनपटी में तीन बदमाशों द्वारा कट्टा तान देने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। मंगलवार को पुलिस आसपास सीसीटीवी के फुटेज खंगालती रही, लेकिन आरोपितों की कोई पहचान नहीं हो सकी है। पीड़ित इंजीनियर नीलेश देखमुख पिता रमेश देशमुख 29 वर्ष निवासी नर्मदा पुल पार कोणार्क मैरिज गार्डन के पास की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात आरोपितों पर मामला दर्ज कर लिया है। यह बड़ी वारदात सामने आने के बाद जिला मुख्यालय में कानून व्यवस्था को लेकर आरोप प्रत्यारोप के दौर शुरू हो गए हैं।

आरोपितों ने कहा तुझे मारने मिली है सुपारी

आर्किटेक्ट का काम करने वाले इंजीनियर नीलेश देखमुख ने बताया कि वह प्रतिदिन की तरह नर्मदा पुल पार स्थित अपने कार्यालय से रात साढ़े नौ बजे हंसनगर स्थित घर निकले। कार पार्क करके जब वे घर की तरफ जा रहे थे तो पीछे से तीन लोगों ने नाम से आवाज दी और बुलाकर अंधेरे की ओर ले जाने लगे। पीड़ित ने बताया कि मैनें कहा जो बात करनी है, यहीं करो तो उन लोगों ने बताया कि तुझे जान से खत्म करने की सुपारी मिली है, लेकिन तेरे नाम व व्यवहार के कारण हम तेरे को नहीं मार रहे हैं।

गाली गलौज कर कट्टे से मारकर भागे

पीड़ित ने एफआईआर में बताया कि जब मैंने उन लोगों से किसने सुपारी दी है, पूछा तो वे लोग गंदी गाली देकर धक्का मुक्की करने लगे। पीड़ित ने जब उनकी गाड़ी से चाबी निकालने की कोशिश की तो दो लड़कों ने कट्टा तान दिया। बताया गया कि उसके बाद दोपहिया गाड़ी स्टार्ट करके आरोपित कान में कट्टा से मारते हुए भाग गए। संबंधित के सिर में चोट लगी है। बताया गया कि आरोपित देवरा की ओर भागे थे। बताया गया कि आरोपित रेसर गाड़ी रखे हुए थे। इस संबंध में पूर्व पार्षद रजनीश राय ने भी बताया कि सोमवार की रात साढ़े नौ बजे जब वे पैदल घर की ओर जा रहे थे तो तीन अज्ञात लोग हंसनगर में सड़क किनारे खड़े होकर सिगरेट पी रहे थे। उन्होंने बताया कि संदेह तो हुआ, लेकिन कुछ देर बाद वे वाहन स्टार्ट कर आगे निकल गए।

इनका कहना है

मामले की जांच की जा रही है। आसपास सीसीटीवी के फुटेज खंगाले जा रहे हैं। संबंधित इंजीनियर से भी पूछताछ की जा रही है। उनके द्वारा स्पष्ट जानकारी न देने से समस्या आ रही है। अभी तक इस पूरे घटनाक्रम का कारण स्पष्ट नहीं हो रहा है। संबंधित सहयोग करेंगे तो शीघ्र ही इसका खुलासा हो जाएगा।

संजय सिंह

एसपी डिंडौरी।

Comments

Popular posts from this blog

कलेक्टर दीपक सक्सेना का नवाचार जो किताबें मेले में उपलब्ध वही चलेगी स्कूलों में me Aajtak24 News

पुलिस ने 48 घंटे में पन्ना होटल संचालक के बेटे की हत्या करने वाले आरोपियों को किया गिरफ्तार girafatar Aaj Tak 24 News

कुल देवी देवताओं के प्रताप से होती है गांव की समृद्धि smradhi Aajtak24 News