क्षेत्रीय विधायक की उपस्थिति में नवेगांव गोड में मिलन समारोह | Shetriya vidhayak ki upasthiti main naveganv god main milan samaroh

क्षेत्रीय विधायक की उपस्थिति में नवेगांव गोड में मिलन समारोह

क्षेत्रीय विधायक की उपस्थिति में नवेगांव गोड में मिलन समारोह

चाँद/छिंदवाड़ा (राजेन्द्र डेहरिया) - चौरई विधानसभा के ग्राम नवेगांव गोड मे क्षेत्रीय विधायक, पूर्व विधायक, ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष सहित कांग्रेस के दिग्गजों की उपस्थिति में हुआ मिलन समारोह। उपस्थित जन समुदाय को समवोदित करते हुए क्षेत्रीय विधायक चौधरी सुजीत सिंह द्वारा केंद्र की सरकार पर तीखे शब्दो मे प्रहार करते हुए कहा कि आज किसान हितेषी कहने वाली मोदी सरकार का असली चेहरा देश के किसान देख रहे है लंबे समय से धरने पर बैठे किसान की बाद सुनने की फुरसद नही है आज किसान देश की अर्थ व्यवस्था में मुख्य स्थान रखता है। ऐसे किसान के लगभग 40 सदस्य शहीद होने के बाद भी सरकार के कान में जु तक नही रेंगी यह हमारे किसान भाइयों के लिए हम सब के लिए एक बड़ी शर्म की बात है। यह निश्चित है कि अगर देश का किसान जिस सरकार के रहते दुखी रहेगा तो वह सरकार जन हितेषी नही हो सकती। 

क्षेत्रीय विधायक की उपस्थिति में नवेगांव गोड में मिलन समारोह

आज माननीय कमलनाथ जी एवं नकुलनाथ जी और पूरा कांग्रेस परिवार किसानों की लड़ाई में साथ खड़ा है है और इस लड़ाई में किसानों की जीत होगी यह निश्चित है। उक्त मिलन समारोह के कार्यक्रम मे क्षेत्रीय विधायक चौधरी सुजीत सिह ग्रामीणो की समस्या सुनी उनके निराकरण का आश्वासन दिया। साथ ही ग्राम वासियो की मांग पर ग्राम में कला मंच निर्माण की घोषणा की। उक्त कर्यक्रम मे पूर्व विधायक चौधरी गंभीर सिंह, ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष राजेंद्र पटेल, किसान संघ अध्यक्ष लेखराम पटेल, मैगराज पटेल, लक्ष्मण सोलंकी, हरि नागवंशी, बंटी पटेल, बिन्दुमती बाई, जगतमन डेहरिया, अकिंत पाण्डे कैलाश मेहदोले, अजमेर सिंह, सुशील चौरसिया, रघूवीर चौरिया सहित कांग्रेस कार्यकर्ता एवं क्षेत्रीय जनता की उपस्थित रही।

Post a Comment

0 Comments