बोरगांव सेवा केंद्र में ब्रह्मा बाबा का अव्यक्त स्मृति दिवस मनाया | Borganv seva kendr main bhramha baba ka avyakt smrati divas manaya

बोरगांव सेवा केंद्र में ब्रह्मा बाबा का अव्यक्त स्मृति दिवस मनाया

बोरगांव सेवा केंद्र में ब्रह्मा बाबा का अव्यक्त स्मृति दिवस मनाया

बोरगांव (चेतन साहू) - ब्रह्माकुमारी ईश्वरी विश्वविद्यालय सुख शांति भवन बोरगांव में ब्रह्मा बाबा का अव्यक्त स्मृति दिवस अति प्रेम और सद्भावना के साथ मनाया गया और बाबा को भोग स्वीकार कराया गया, कार्यक्रम का संचालन ब्रह्माकुमारी शांति बहन जी ने किया।

इस अवसर पर स्थानीय भाई-बहन बड़ी संख्या में उपस्थित थे। जिन्होंने अव्यक्त वाणी को सुना तथा योग के माध्यम से शिव बाबा को याद किया।

संचालिका शांति बहन ने बताया कि  ब्रह्मा बाबा ने हम सभी ब्रह्मा वत्सों को निर्विकारी, निरंहकारी, निराकारी, माना विषय विकारों से दूर रहने देह अन्य व्यक्ति देह के अंहकार से मुक्त रहकर आत्मिक स्वरूप में स्थित रहने का संदेश दिया है जिससे हम सबके जीवन में दैवीय गुणों का संचार होता है। 

इस संस्था का लक्ष्य जीवन की दौड़ धूप में थक चुके तथा सुख शांति की चाह में भटक रहे लोगों को जीवन कौशल के शिक्षा देना तथा दैवीय गुणों का विकास करना है।  बाबा ने जीवनभर स्वयं निमित्त बन कर कार्य किया तथा मातृ शक्ति को आगे कर ईश्वरी सेवा को आगे बढ़ाया। उक्त उदागर स्थानीय सेवा केंद्र की ब्रम्हाकुमारी शांति बहन ने ब्रह्मा बाबा के अव्यक्त स्मृति दिवस पर व्यक्त किए।

इस दौरान ब्रह्मा बाबा स्मृति दिवस पर ब्रह्माकुमारी सेवा केंद्र के सभी भाई-बहन उपस्थित रहे।

Post a Comment

0 Comments