सुशासन दिवस के अवसर पर शासकीय अधिकारियों व कर्मचारियों ने ली शपथ | Sushasan divas ke avsar pr shaskiy adhikariyo va karmachariyo ne li shapath

सुशासन दिवस के अवसर पर शासकीय अधिकारियों व कर्मचारियों ने ली शपथ

सुशासन दिवस के अवसर पर शासकीय अधिकारियों व कर्मचारियों ने ली शपथ

बुरहानपुर (अमर दिवाने) - भारत के पूर्व प्रधानमंत्री श्री अटल बिहारी वाजपेयी द्वारा स्थापित सुशासन के उच्चत्म मापदण्डों के महत्व को प्रतिपादित करते हुये उनके जन्म दिवस 25 दिसम्बर के एक दिन पूर्व 24 दिसम्बर 2020 को सुशासन दिवस के रूप में मनाये जाने के निर्देशों के परिपालन में अपर कलेक्टर कैलाश वानखेड़े ने कलेक्ट्रेट कार्यालय में शासकीय अधिकारियो/कर्मचारियो को सुशासन की शपथ दिलाई। 

सुशासन दिवस पर शपथ - मैं सत्य निष्ढा से शपथ लेता हूँ/लेती हूँ कि मैं प्रदेश में सुशासन के उच्चतम मापदण्डों को स्थापित करने के लिये सदैव संकल्पित रहूंगा/रहूंगी और शासन की और अधिक पारदर्शी, सहभागी जनकल्याण केंद्रित तथा जवाबदेह बनाने के लिये हर संभव प्रयास करता रहूंगा/रहूंगी। प्रदेश के नागरिकों के जीवन स्तर में सुधार लाने के लक्ष्य को पाने के लिये स दैव तत्पर रहूंगा/रहूंगी। इस अवसर पर डिप्टी कलेक्टर श्रीमती हेमलता सोलंकी, डिप्टी कलेक्टर दीपक चौहान सहित अन्य अधिकारीगण एवं कर्मचारीगण उपस्थित रहें।

सुशासन दिवस के अवसर पर शासकीय अधिकारियों व कर्मचारियों ने ली शपथ

बुरहानपुर कृषि उपज मंडी समिति पर भी सुशासन दिवस सचिव जयराम वानखेड़े एवं मंडी के संमस्त कर्मचारियों द्वारा मनाया गया।

सुशासन दिवस पर जिले के अन्य शासकीय कार्यालयों में भी शपथ दिलाई गई।

Post a Comment

0 Comments