कैलाश नगर कैमोर में आयोजित किया गया नशा मुक्ति जनजागृति कार्यक्रम | Kailash nagar kemor main ayojit kiya gaya nasha mukti janjagrati karykram

कैलाश नगर कैमोर में आयोजित किया गया नशा मुक्ति जनजागृति कार्यक्रम

कैलाश नगर कैमोर में आयोजित किया गया नशा मुक्ति जनजागृति कार्यक्रम

जबलपुर (संतोष जैन) - पुलिस अधीक्षक कटनी श्री ललित शाक्यवार ,  अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कटनी श्री संदीप मिश्रा एवं एसडीओपी विजय राघव गढ़ शिखा सोनी जी के मार्गदर्शन में टी.आई . कैमोर अरविंद जैन ने कैमोर नगर के वार्ड नंबर 10 कैलाश नगर में सामाजिक संस्था जन परिषद चैप्टर कैमोर के साथ मिलकर नशा मुक्ति जन जागृति कार्यक्रम का आयोजन किया ।

              उक्त कार्यक्रम में उपस्थित जनसमुदाय को नशे से होने वाले दुष्परिणामों के बारे में अवगत कराकर जागरूक किया गया साथ ही वार्ड में ऐसे असामाजिक तत्व जो शराब पीकर उत्पात करते हैं उनके विरुद्ध सख्त कार्यवाही की चेतावनी भी दी गई । कार्यक्रम में जन परिषद कैमोर चैप्टर की अध्यक्ष शांति यादव जी ने उपस्थित महिलाओं को भी इस बात की जिम्मेदारी सौंपी कि घर में यदि उनका पिता,  पति या भाई नशा करता है तो उसकी जानकारी पुलिस को दें और उसे नशा करने से रोके।  कार्यक्रम में महिला आरक्षक भावना तिवारी ने थाने में घरेलू हिंसा की शिकार महिलाओं में से ज्यादातर के परिवार जन आरोपी गण शराब के सेवन के कारण घर में हिंसा करने का उल्लेख किया।  टीआई कैमोर अरविंद जैन द्वारा उपस्थित जनसमुदाय को नशे से दूर रहने के लिए शपथ दिलाई गई। वरिष्ठ आरक्षक प्रेम पटेल ने उपस्थित जनसमुदाय को धन्यवाद ज्ञापित किया।

Post a Comment

0 Comments