हाईवे की साइड पटरी और गड्ढो के भराव के लिए कलेक्टर को लिखा पत्र | Highway ki side patri or gaddho ke bharao ke liye collector ko likha patr

हाईवे की साइड पटरी और गड्ढो के भराव के लिए कलेक्टर को लिखा पत्र

हाईवे की साइड पटरी और गड्ढो के भराव के लिए कलेक्टर को लिखा पत्र

बुरहानपुर (अमर दिवाने) - पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष व मप्र पावरलूम फेडरेशन अध्यक्ष ज्ञानेश्वर पाटिल ने इंदौर-इच्छापुर हाईवे की साइड पटरियों और गड्ढो का भराव करवाने के लिए कलेक्टर को पत्र लिखा है। श्री पाटिल ने बताया इंदौर-इच्छापुर हाईवे पर उतावली नदी से ताप्ती नदी के पुल तक दोनों ओर की साइड पटरी नहीं होने के कारण वाहन चालकों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। साथ ही उतावली नदी पुल से ताप्ती नदी पुल तक गड्ढों के कारण दुर्घटनाएं हो रही है। हाई-वे से हर दिन हजारों वाहन चालक परेशानी झेलकर निकल रहे हैं। उतावली नदी से ताप्ती नदी पुल तक साइड पटरी और गड्ढों का भराव होने से परेशानी नहीं होगी।

श्री पाटिल ने बताया हाईवे से हर दिन छोटे-बड़े 5 हजार से अधिक वाहनों की आवाजाही होती है। इनमें बस, ट्रक सहित अन्य वाहन शामिल है। उतावली नदी पुल से लेकर ताप्ती नदी पुल तक हाईवे की स्थिति खराब है। शहर में यातायात का दबाव अधिक होता है। साइड पटरिया नहीं होने के कारण वाहन चालकों को रोड से वाहन नीचे उतारने और रोड पर चढ़ाने के लिए परेशानियों का सामना करना पड़ता है। बाइक सवार भी परेशान हो रहे हैं। जल्द हाईवे की मरम्मत की जानी चाहिए।

Post a Comment

0 Comments