कॉल सेंटर में नहीं हो रहा शिकायतों का समय पर निराकरण क्या कर रहे अफसर | Call center main nhi ho rha shikayato ka samay pr nirakran

कॉल सेंटर में नहीं हो रहा शिकायतों का समय पर निराकरण क्या कर रहे अफसर 

ऊर्जा मंत्री तोमर ने रात में किया विद्युत कंपनी के आईटी पार्क स्थित कालसेटर का निरीक्षण

कॉल सेंटर में नहीं हो रहा शिकायतों का समय पर निराकरण क्या कर रहे अफसर

जबलपुर (संतोष जैन) - मैं एमपीएसवी कॉल सेंटर से बोल रहा हूं आपने 1 दिन पहले जो बिजली संबंधी शिकायत की थी उसका निराकरण हो गया उपभोक्ता का जवाब आया साहब अभी तक नहीं हुआ निराकरण यह सुनकर प्रदेश के ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने उपभोक्ता को शीघ्र शिकायत के निराकरण का आश्वासन दिया उन्होंने तत्काल कॉल सेंटर से संबंधित क्षेत्र के अधीक्षण यंत्री को कॉल किया और जमकर क्लास ली उन्होंने वहां मौजूद वरिष्ठ अफसरों से कहा यदि शिकायतों का समय पर निराकरण नहीं हो रहा है तो उनकी क्या जिम्मेदारी है 



अफसरों की ली क्लास


 ऑपरेटर से वेतन पूछा


 ऊर्जा मंत्री ने निरीक्षण के दौरान कॉल सेंटर के ऑपरेटर से उसका वेतन पूछा उसने जवाब दिया ₹7000 इस पर उन्होंने अधिकारियों को ऑपरेटर्स के वेतन संबंधी विवरण गुरुवार को होने वाली समीक्षा वेतन में पेश करने के लिए कहा इस दौरान पूर्व मंत्री हरेंद्र जीत सिंह बब्बू एमडी मनजीत सिंह भी उपस्थित थे 


विद्युत कंपनियों की आज समीक्षा करेंगे ऊर्जा मंत्री


 प्रदेश के ऊर्जा मंत्री तोमर गुरुवार सुबह 9:30 बजे पूर्व क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी और 10:30 बजे पावर ट्रांसमिशन कंपनी के अधिकारियों की बैठक लेंगे

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