परवेज शाह (पज्जु) मुस्लिम समाज सदर चुने गए | Parvez shah muslim samaj sadar chune gaye

परवेज शाह (पज्जु) मुस्लिम समाज सदर चुने गए

युवा पीढ़ी ने निभाई मित्रता, संबंधों को दिया महत्व

परवेज शाह (पज्जु) मुस्लिम समाज सदर चुने गए

मनावर (पवन प्रजापत) - बीते कई दिनों से नगर में मुस्लिम शहर सदर के चुनाव की चर्चाओं से बाजार गर्म था, 2 दिसंबर को मनावर में मुस्लिम समाज सदर का चुनाव शांति और सौहार्द के साथ पुलिस प्रशासन एवं एहले मुस्लिम जमात चुनाव निगरानी कमेटी की निगरानी में सम्पन्न हुआ। समाज के कुल दो हजार पींचान्वे युवा पुरुषों ने सदर पद की नियुक्ति के लिए मतदान किये। जिसमे कुल 134 मतों से विजेता रहे पतंग के चिन्ह वाले परवेज शाह उर्फ पज्जू को 738 वोट, द्वितीय नंबर पर फिरोज पठान को 604 मत, तृतीय नसरुल्लाह मंसूरी 540 तथा चौथे नम्बर पर रहे जाफर मुंडा को 179 मत हासिल करने में सफल हुए। इसके अतिरिक्त 29 वोट निष्कासित हुए तथा 5 मत नोटा डाले गए। 

युवा पीढ़ी ने निभाई मित्रता, संबंधों को दिया महत्व

परवेज शाह के विजय होने पर युवा लाभी को ज्यादा महत्व दिया जा सकता है जिन्होंने प्रचार प्रसार से लेकर विजय होने तक परवेज शाह की लहर को कम नहीं होने दिया। क्योंकि चुनाव में मतदान होने पर उत्साहित युवा पीढ़ी अधिक से अधिक मतों को हासिल करने के लिए प्रयास कर रही थी, जिसमें वह सफल भी हुई। परवेज शाह के सदर चुनाव में विजय होने का एक कारण यह भी है कि नगर के संपूर्ण शाह परिवार ने भी अपने मतों का उपयोग कर बिरादरी के परवेज शाह को जीत दिलाई। इसके अतिरिक्त परवेज शाह के सरल और सुलझे हुए व्यवहार ने मतदाताओं का मनमोह लिया और मतों को अपने और रिझाने का काम किया। साथ ही विजय रहे उम्मीदवार के मामा बब्बू शाह का भी एक अपना बड़ा नाम है जिसे लोग उम्मीदवार के पीछे खड़ा मान रहे थे। परवेज शाह ने मुस्लिम समाज के कब्रस्तान में ट्यूबवेल खुदाई का भी कार्य अपने मतदान से पहले करवा दिया, इसी तरह मुस्लिम समाज के बीच अपनी सेवाएं देने के लिए परवेज शाह ने शहर सदर की पदवी संभाली। जिसे बखूबी निभाने का वादा जनता से कर रहे हैं। चुनावी उम्मीदवारो ने अपना कोई भी घोषणा पत्र जनता के बीच सार्वजनिक नहीं किया परंतु समाज के लिए मसीहा बनकर खड़े रहने के वादे लगातार किए जा रहे थे, जिसे पूरा करने की उम्मीद परवेज शाह से की जा सकती है।

बधाई संदेश

परवेज शाह के विजय होने पर समाजजन में हर्ष और उत्साह बना हुआ था, सुबह 8 बजे से शुरू होकर शाम 5 बजे खत्म होने वाले चुनाव के परिणाम श्याम 8 बजे तक आये। जिसके बाद चुनाव कमेटी ने विजेता को बधाई दी, साथ ही मित्रगण लगातार एक दूसरे को बधाई देते खुशियां मनाते हुए दिखाई दिए जिसमे अमजद मारवाड़ी, वसीम शेरानी, मजहर मारवाड़ी, इंतखाब बक्शी, समीर खान, सद्दाम खान, अकलिम पठान, इरफान पठान, यूनुस लोहार, आँसू खान, आदि सेकड़ो समर्थक शामिल थे। समस्त सम्बंधित नगरवासियों ने परिणाम आने के बाद विजेता को बधाई दी। चुनावी परिणाम आने पर समाजजन के साथ एहले मुस्लिम जमात निगरानी कमेटी एवं पुलिस बल तथा पत्रकार गण उपस्थित रहे।

Post a Comment

0 Comments