बुरहानपुर में बनकर तैयार हुआ प्रदेश का एकमात्र अटल स्मृति स्थल | Burhanpur main bankar tayyar hua pradesh ka ekmatr atal smrati sthal

बुरहानपुर में बनकर तैयार हुआ प्रदेश का एकमात्र अटल स्मृति स्थल

बुरहानपुर में रखा है अटलजी का अस्थि कलश

बुरहानपुर में बनकर तैयार हुआ प्रदेश का एकमात्र अटल स्मृति स्थल

बुरहानपुर (अमर दिवाने) - भारतीय जनता पार्टी के सुंदर नगर स्थित कार्यालय के सामने प्रदेश का एकमात्र अटल स्मृति स्थल बनकर तैयार हो गया है। पूर्व प्रधानमंत्री अटलबिहारी वाजपेयी की स्मृति में बनकर तैयार इस स्मृति स्थल का लोकार्पण करने प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान और भाजपा प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा, भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के आने की संभावना है। सीहोर में आयोजित भाजपा जिलाध्यक्षों के प्रशिक्षण वर्ग में बुरहानपुर जिलाध्यक्ष मनोज लधवे ने सीएम और प्रदेशाध्यक्ष को अतिथि के बतौर पधारने का निमंत्रण दिया।  

जिलाध्यक्ष श्री लधवे ने बताया कि देश में दूसरा और प्रदेश का एकमात्र अटल स्मृति स्थल भाजपा कार्यालय के सामने बनाया गया है। सीएम शिवराजसिंह चौहान और प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा से इसकी विशेषता बताई और लोकार्पण करने का आग्रह किया गया है। बुरहानपुर में यह अस्थि कलश प्रभारी जीतू जिराती, सांसद नंदकुमारसिंह चौहान और पूर्व मंत्री अर्चना चिटनिस लाए। जो काफी समय तक नगर निगम में सुरक्षित रखा गया था। फिर अटल जी की यादें संजोए रखने की दृष्टि से स्मृति स्थल बनाने का विचार आया। सुंदर नगर में यह बनकर तैयार हो चुका है। जिसके आसपास आकर्षक सुन्दर गार्डन भी विकसित किया जा रहा है। सीहोर में सीएम, प्रदेशाध्यक्ष के साथ भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय भी मौजूद थे। उन्हें भी यहां आने का निमंत्रण दिया गया है।

Post a Comment

0 Comments