पाँच किमी लंबे दो रोड बनने से दो राज्यों की बेहतर होगी रोड कनेक्टिविटी: सांसद | 5 km lambe 2 road banne se do rajyo ki behtar hogi road

पाँच किमी लंबे दो रोड बनने से दो राज्यों की बेहतर होगी रोड कनेक्टिविटी: सांसद

लोनिवि मंत्री गोपाल भार्गव को सांसद ने लिखा पत्र, भोटा फाटे से अंतुर्ली तक रोड निर्माण की मांग

ग्राम नाचनखेडा से पातोंडी तक भी मार्ग स्वीकृत करने की मांग

पाँच किमी लंबे दो रोड बनने से दो राज्यों की बेहतर होगी रोड कनेक्टिविटी: सांसद

बुरहानपुर। (अमर दिवाने) - क्षेत्रीय सांसद नंदकुमारसिंह चौहान ने लोक निर्माण विभाग मंत्री गोपाल भार्गव को पत्र लिखकर ग्राम नाचनखेडा से पातोंडा महाराष्ट्र सीमा व भोटा फाटे से अंतुर्ली तक रोड निर्माण स्वीकृत करने की मांग की। पत्र में सांसद ने कहा कि ग्राम भोटा फाटे से अंतुर्ली महाराष्ट्र की सीमा तक अगर मार्ग निर्माण किया जाता है, तो इससे दो राज्यों की सडक कनेक्टिविटी बेहतर होगी। कहने को तो यह महज 3 किमी का रास्ता है, लेकिन यह दो राज्यों को जोडने वाला अंतर्राज्यीय मार्ग है। पत्र में उन्होंने कहा कि भ्रमण के दौरान नागरिकों द्वारा ग्राम भोटा से अंतुर्ली महाराष्ट्र सीमा तक 3 किमी रोड बनाने की मांग की गई है। इसलिए विभागी मद योजना से स्वीकृति प्रदान की जाए। वहीं नाचनखेडा से पातोंडी महाराष्ट्र की सीमा तक महज 2 किमी रोड के निर्माण की आवश्यकता भी महसूस की जा रही है। इससे भी दोनों राज्यों के बीच रोड कनेक्टिविटी बेहतर होगी। कुल 5 किमी लंबे दोनों मार्ग निर्माण की आवश्यकता है।

जनता दरबार में आए थे आमजन के सुझाव

हाल ही में सांसद नंदकुमारसिंह चौहान द्वारा शाहपुर में जनता दरबार लगाया गया था। इस दौरान आमजन की ओर से सुझाव दिए गए थे। साथ ही रोड खराब होने की समस्या से अवगत कराया था। इसके बाद सांसद ने लोनिवि. मंत्री को पत्र लिखकर रोड निर्माण की मांग की।

Post a Comment

0 Comments