किसान आंदोलन के बीच आज PM मोदी की 'मन की बात' | Kisaan andolan ke bich aaj PM modi ki man ki baat

 किसान आंदोलन के बीच आज PM मोदी की 'मन की बात'

11 बजे देश को करेंगे संबोधित 

पीएम मोदी का 'मन की बात' कार्यक्रम ऐसे में समय हो रहा है जब कृषि कानूनों के विरोध में किसान दिल्ली कूच कर रहे हैं और इन कानूनों को वापस लेने की मांग कर रहे हैं.

किसान आंदोलन के बीच आज PM मोदी की 'मन की बात'

नई दिल्ली: कृषि कानूनों के विरोध में किसानों के आंदोलन के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज (शनिवार)  "मन की बात" कार्यक्रम करेंगे. प्रधानमंत्री सुबह 11 बजे कार्यक्रम के जरिए देश को संबोधित करेंगे. यह 'मन की बात' कार्यक्रम ऐसे में समय हो रहा है जब कृषि कानूनों (Farm Laws) के विरोध में किसान दिल्ली कूच कर रहे हैं और इन कानूनों को वापस लेने की मांग कर रहे हैं. हालांकि, सरकार का कहना है कि वह किसानों की हर समस्या को सुनने और उनका समाधान करने के लिए तैयार है.

कयास लगाए जा रहे हैं कि पीएम मोदी किसानों के मुद्दे पर बात रख सकते हैं. इसके अलावा, पीएम मोदी के कोरोना वायरस और कोरोना वैक्सीन को लेकर भी विचार व्यक्त करने की बात कही जा रही है. हाल ही में पीएम मोदी ने कोरोना वैक्सीन के विकास में लगी तीन कंपनियों के संयंत्र का दौरा करके वैक्सीन से जुड़ी जानकारियों की समीक्षा की थी. इससे पहले, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 25 अक्टूबर को 'मन की बात' कार्यक्रम के जरिए लोगों को संबोधित किया था.

पिछले मन की बात कार्यक्रम में पीएम मोदी ने कोरोना संकट के बीच आगामी त्योहारी सीजन को ध्यान में रखते हुए लोगों को संयम बरतने की सलाह दी थी. साथ ही स्थानीय उत्पादों को बढ़ावा देने की भी अपील की थी.

Comments

Popular posts from this blog

कलेक्टर दीपक सक्सेना का नवाचार जो किताबें मेले में उपलब्ध वही चलेगी स्कूलों में me Aajtak24 News

पुलिस ने 48 घंटे में पन्ना होटल संचालक के बेटे की हत्या करने वाले आरोपियों को किया गिरफ्तार girafatar Aaj Tak 24 News

कुल देवी देवताओं के प्रताप से होती है गांव की समृद्धि smradhi Aajtak24 News