कोरोना वॉरियर्स के रूप में सम्मानित हुए हर्रई जनपद के नवलपुर पंचायत सचिव | Corona warriors ke roop main sammanit hue harrai janpad ke navalpur

कोरोना वॉरियर्स के रूप में सम्मानित हुए हर्रई जनपद के नवलपुर पंचायत सचिव

कोरोना वॉरियर्स के रूप में सम्मानित हुए हर्रई जनपद के नवलपुर पंचायत सचिव

हर्रई (रत्नेश डेहरिया) - ग्राम पंचायत नबलपुर के सचिव ओमप्रकाश चौरसिया को पत्रकार रत्नेश डेहरिया ने  सम्मान पत्र देकर किया सम्मानित। कोरोना आपदा काल में ग्राम पंचायत नबलपुर में सचिव द्वारा कोरोना महामारी में पंचायत के नागरिकों को निशुल्क मास्क वितरित किये गए एवं गरीबो को खाद्य सामग्री चावल,दाल,सब्जियां,तेल,साबुन आदि देकर आर्थिक मदद किये थे। लोगों की सेवा और किसी भी रूप में मदद करने वाले समाजिक जनों को सम्मानित किया गया।

कोरोना वॉरियर्स के रूप में सम्मानित हुए हर्रई जनपद के नवलपुर पंचायत सचिव

पत्रकार रत्नेश डेहरिया ने कोरोना वारियर्स को उनकी कोरोना काल में सेवाओं हेतु प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया साथ ही उनके कार्यों की प्रशंसा की। बाहरी राज्यो से आने वाले प्रवासी मजदूरों को भी शासन के नियम अनुसार 1-1 हजार रुपये की राशि खाते में डाली गई थी प्रवासी मजदूरों को कोरोनटिन करने के लिए अधिकारियों को भी निरंतर जानकारी सचिव द्वारा दी जा रही थी। इसी सेवा भाव को देखकर इन्हें पंचायत के नागरिकों ने नारियल और पुष्प माला देकर सम्मानित किया। इस अवसर पर सचिव ओमप्रकाश चौरसिया ने पत्रकार रत्नेश डेहरिया एवं ग्राम पंचायत के सभी नागरिकों का आभार व्यक्त कर सभी का साधुवाद किया।

Comments

Popular posts from this blog

कलेक्टर दीपक सक्सेना का नवाचार जो किताबें मेले में उपलब्ध वही चलेगी स्कूलों में me Aajtak24 News

पुलिस ने 48 घंटे में पन्ना होटल संचालक के बेटे की हत्या करने वाले आरोपियों को किया गिरफ्तार girafatar Aaj Tak 24 News

कुल देवी देवताओं के प्रताप से होती है गांव की समृद्धि smradhi Aajtak24 News