अवैध कैफे व स्पा सेंटर पर पुलिस करेगी छापामार कार्रवाई | Awaidh cafe va spa center pr police karegi chhapamar karvai

अवैध कैफे व स्पा सेंटर पर पुलिस करेगी छापामार कार्रवाई

अवैध रूप से नशा करने पर किया जाएगा अपराध पंजीबद्ध

उज्जैन शहर में शांति/अमन बनाएं रखने हेतु नई उज्जैन पुलिस की नई पहल

अवैध कैफे व स्पा सेंटर पर पुलिस करेगी छापामार कार्रवाई

उज्जैन (रोशन पंकज) - पुलिस अधीक्षक उज्जैन श्री सत्येन्द्र कुमार शुक्लके निर्देशन पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (शहर) श्री अमरेन्द्र सिंह के मार्गदर्शन में शहर के नवयुवक-युवतियों को अपराध के दलदल से बचाने हेतु चलाये जा रहे विशेष अभियान के तहत अवैध रुप से संचालित कैफे व स्पा सेंटरों पर पुलिस पहल कदम लेते हुए दबिश व अन्य आवश्यक कार्यवाही जारी है 

अवैध कैफे व स्पा सेंटर पर पुलिस करेगी छापामार कार्रवाई

शहर में बढ़ते कैफे एवं स्पा सेंटरों पर नई उम्र के युवक-युवतियोँ के द्वारा अवैध नशे लिये जाने की कई सूचना प्राप्त होने पर पुलिस अब एसे ठिकानों पर छापामार कार्रवाई करेगी ।

आज के सामाजिक परिवेश में युवाओ की तादात हमारे देश में सर्वाधिक है एवं सामान्यत: नई उम्र के युवक-युवतियों द्वारा असामाजिक तत्वों के बहकावे में आकर जाने-अनजाने में कई अपराधों में सम्मिलित हो जाते है । युवा पीढ़ी को अपराधो से मुक्त करने की उज्जैन पुलिस की नई पहल के आधार पर विगत दिवस में देवास रोड स्थित डिवाईन वेली स्थित स्पा और कैफे पर छापे मारे गए थे। साथ ही खाकचौक क्षेत्र में संचालित कैफे पर छापामार कार्रवाई की थी और वहाँ विदेशी सिगार का सेवन करते युवक-युवतियों को पकड़ा था। छापामार कार्रवाई की थी और वहाँ विदेशी सिगार का सेवन करते युवक-युवतियों को पकड़ा था। मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने कैफे को भी जमींदोज कर दिया था। इसके बावजूद पुलिस को लगातार सूचना मिल रही है कि शहर में कई जगह ऐसे कैफे और स्पा सेंटर बड़ी तादाद में है । पुलिस के निशाने पर शहर के ऐसे लगभग 03 दर्जन से अधिक कैफे और स्पॉ हैं जहाँ आने वाले दिनों में एक के बाद एक कार्रवाई की जावेगी ।

Post a Comment

0 Comments