तथागत बुद्ध की मूर्तियां पहुंची सौंसर, बुद्ध मूर्तियों का वितरण समारोह 25 दिसंबर को | Tathagat buddh ki murtiya pahuchi sousar

तथागत बुद्ध की मूर्तियां पहुंची सौंसर, बुद्ध मूर्तियों का वितरण समारोह 25 दिसंबर को

तथागत बुद्ध की मूर्तियां पहुंची सौंसर, बुद्ध मूर्तियों का वितरण समारोह 25 दिसंबर को

छिंदवाड़ा/सौंसर (गयाप्रसाद सोनी) - थाईलैंड देश से आयी बुद्ध प्रतिमाओ लेकर आगामी 25 दिसंबर को जिला स्तरीय एक विशेष समारोह के तहत तथागत भगवान बुद्ध की मूर्तियों का वितरण किया जाना है। इस संबंध में मिशन पे बेक टू सोसाइटी के द्वारा तैयारियां की जा रही है। शनिवार की शाम को नागपुर से तथागत बुद्ध की मूर्तियां सौंसर पहुंची। मिली जानकारी के अनुसार तथागत बुद्ध एवं डॉ बाबासाहेब आंबेडकर के अनुयायियों के द्वारा बुद्ध प्रतिमा अपने घर परिवार के लिए पंजीकरण कराई जा रही। 

*बुद्ध-आम्बेडकरी विचारक, विद्वान होंगे मौजूद*

नगर के रेल्वे चौकी स्थित गजानन मंगल कार्यालय में 25 दिसंबर को होने वाले तथागत बुद्ध मूर्तियो के भव्य वितरण समारोह को लेकर भिक्षुगणों का आगमन तथा बुद्ध- आम्बेडकरी विचारक और विशेष महानुभाव कार्यक्रम में विशेष तौर पर उपस्थित रहेंगे। आयोजक समिति के द्वारा कार्यक्रम को लेकर रूपरेखा बनाई गई है, एवं कार्यक्रम की सफलता प्रयास किए जा रहे हैं।

*समाज के गौरव का होगा सम्मान*

आयोजित कार्यक्रम के दौरान  छिंदवाड़ा जिले के समाज के गौरव का सम्मान भी उपस्थित भिक्षु गणों एवं बुद्ध- आम्बेडकरी विचारको, विद्वानों की उपस्थिति में मंच से किया जाएगा। वही समाज के आई आई टी, नीट  उत्तीर्ण छात्रों का भी सत्कार किया जाएगा।

Comments

Popular posts from this blog

कलेक्टर दीपक सक्सेना का नवाचार जो किताबें मेले में उपलब्ध वही चलेगी स्कूलों में me Aajtak24 News

पुलिस ने 48 घंटे में पन्ना होटल संचालक के बेटे की हत्या करने वाले आरोपियों को किया गिरफ्तार girafatar Aaj Tak 24 News

कुल देवी देवताओं के प्रताप से होती है गांव की समृद्धि smradhi Aajtak24 News