त्यौहार के मद्देनजर विशेष साफ-सफाई कर, सेनेटाईजर का किया छिड़काव | Tyoharo ke maddenazar vishesh saf safai kr sanitizer ka kiya chhidkao

त्यौहार के मद्देनजर विशेष साफ-सफाई कर, सेनेटाईजर का किया छिड़काव

त्यौहार के मद्देनजर विशेष साफ-सफाई कर, सेनेटाईजर का किया छिड़काव

बुरहानपुर। (अमर दिवाने) - जिले में कोरोना वायरस (कोविड-19) के संक्रमण रोकने के लिए कलेक्टर एवं जिला मजिस्ट्रेट प्रवीण सिंह के निर्देशानुसार निरंतर प्रयास जारी है। इसी तारतम्य में नगर परिषद शाहपुर द्वारा 17 ऑक्टोम्बर को शाहपुर में जिन स्थानों पर नवदुर्गा मूर्ति स्थापित की गई है। उन स्थानों पर विशेष साफ-सफाई करवाकर सैनेटाइजर, सोडियम हाईपोक्लोराईड, ब्लीचींग, फिनाईल, सिध्दी फोग आदि के स्प्रे छिडकाव, रात्रिकालीन फोगिंग मशीन से धुआँ, प्रेशर ट्रेक्टर टेंकर एवं फायर फायटर वाहन से सैनेटाइजर का छिड़काव किया जा रहा है। 

मुख्य नगर पालिका अधिकारी धीरेंन्द्रसिंह सिकरवार ने जानकारी देते हुए बताया कि कर्मचारियों को निर्देशित किया गया है, कि सैनिटाइजर छिडकाव में किसी प्रकार की लापरवाही ना बरते अन्यथा संबंधित के विरूध्द कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने नगरवासियों से अनुरोध किया है कि घर से बाहर निकलते समय मास्क तथा फेस कवर का उपयोग अवश्य रूप से करें तथा जो व्यक्ति मास्क पहनने में लापरवाही बरत रहे है ऐसे व्यक्तियों के खिलाफ पुनः चालानी कार्यवाही की जाएगी। उन्होंने नागरिकजनों से सहयोग की अपेक्षा की है।

Comments

Popular posts from this blog

पंचायत सचिवों को मिलने जा रही है बड़ी सौगात, चंद दिनों का और इंतजार intjar Aajtak24 News