श्री मोहनखेड़ा महातीर्थ में नवदिवसीय षाष्वत नवपद ओलीजी आराधना आज से प्रारम्भ | Shri mohankheda mahatirth main navdivasiy shasvat navpad oliji aradhna aaj se prarambh

श्री मोहनखेड़ा महातीर्थ में नवदिवसीय षाष्वत नवपद ओलीजी आराधना आज से प्रारम्भ

श्री मोहनखेड़ा महातीर्थ में नवदिवसीय षाष्वत नवपद ओलीजी आराधना आज से प्रारम्भ

राजगढ़/धार (संतोष जैन)  - श्री आदिनाथ राजेन्द्र जैन श्वे. पेढ़ी ट्रस्ट श्री मोहनखेड़ा तीर्थ के तत्वाधान में व दादा गुरुदेव की पाट परम्परा के वर्तमान गच्छाधिपति आचार्यदेवेश श्रीमद्विजय ऋषभचन्द्रसूरीश्वरजी म.सा. की पावनतम निश्रा में श्रीपाल राजा और मयणासुन्दरी द्वारा आधारित सर्वकष्ट निवारक आत्म शांति दायक आसोज माह की शाश्वत नवपद ओलीजी आराधना का आयोजन टाण्डा निवासी श्री राजेन्द्रकुमार सौभागमलजी लोढ़ा, श्रीमती मधुबेन, टीना जयसिंह लोढ़ा परिवार श्री शंखेश्वर पाश्र्व ग्रुप आॅफ कम्पनीज इन्दौरा द्वारा रखा गया है ।

आचार्यश्री ने बताया कि आसोज माह की सप्तमी 23 अक्टुबर से 31 अक्टुबर पूर्णिमा तक यह आयोजन चलेगा । मन की आधि, तन की व्याधि और जीवन की समस्त उपाधि को समाप्त कर आत्मा में समाधि को देने वाली शुद्ध विशुद्ध परम शास्त्रीय यह आराधना हमें सुख सौभाग्य की प्राप्ति कराती है । इस आराधना को अधिक से अधिक आराधकों को तीर्थ पर आकर करने से आत्मा को शांति की प्राप्ति होती है ।


Post a Comment

0 Comments