निर्दोष व्यक्ति को अपराधी बनाए जाने को लेकर जिकां अध्यक्ष पटेल ने मुख्यमंत्री एवं पुलिस महानिदेषक को लिखा पत्र | Nirdosh vyakti ko apradhi banaye jane ko lekar jila congress

निर्दोष व्यक्ति को अपराधी बनाए जाने को लेकर जिकां अध्यक्ष पटेल ने मुख्यमंत्री एवं पुलिस महानिदेषक को लिखा पत्र

पुलिस ने दोषियो को छोड़ा निर्दोष को बनाया आरौपी

निर्दोष व्यक्ति को अपराधी बनाए जाने को लेकर जिकां अध्यक्ष पटेल ने मुख्यमंत्री एवं पुलिस महानिदेषक को लिखा पत्र

अलीराजपुर। (रफीक क़ुरैशी) - जिला कांग्रेस अध्यक्ष महेष पटेल ने एक प्रेस विज्ञप्ति मे बताया कि जिले मे इन दिनो षराब माफियाओ एवं आबकारी व  पुलिस विभाग की मिलीभगत से अवेध षराब का कारोबार तेजी से फल फुल रहा है। वहि शराब माफिया, आबकारी विभाग एवं पुलिस की मिलीभगत का खामियाजा एक गरीब व्यक्ति को भुगतना पड रहा है। निर्दोष व्यक्ति के परिजन वर्तमान में बहुत परेशान है। ऐसा प्रतीत होता है कि इस जिला क्षैत्र में शराब माफिया एवं पुलिस उज्जैन अवैध शराब काण्ड की पुनरावृत्ति करना चाहता है। श्री पटेल ने प्रदेष के मुख्यमंत्री, पुलिस महानिदेषक एवं जिला पुलिस अधिक्षक से संपूर्ण मामले की सूक्ष्मता से जांच कर निर्दोष व्यक्ति को रिहा कराकर, दोषियो के खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही की मांग की है।

*अवेध शराब के ट्रक को हटाकर एक छोटी कार का बनाया प्रकरण* 

श्री पटेल ने बताया कि विगत 16 अक्टुम्बर को ग्राम पनाला में आंबुआ पुलिस ने लाखों रूपये की अवैध शराब से भरे एक ट्रक को जप्त किया था। यह अवैध शराब क्षैत्र के एक बड़े शराब माफिया की थी, इस शराब माफिया ने आंबुआ पुलिस थाना प्रभारी भूपेन्द्र खरसिया एवं पुलिस टीम से सांठगाठ कर ली। जिसमें पुलिस टीम द्वारा तीन लाख रू. की रिश्वत लेकर उक्त अवैध शराब के ट्रक को हटाकर उसके स्थान पर एक छोटी कार जिसमें कुछ अवैध शराब रखकर प्रकरण बना दिया। श्री पटेल ने बताया कि शराब माफियाओं के उक्त बडे ट्रक एवं मुख्य आरोपियों को छोड़ दिया गया। इसी बीच शराब माफियाओं ने अलीराजपुर निवासी एक गरीब व्यक्ति दिलीप पिता बद्री प्रजापत उम्र 35 वर्ष निवासी पथवारी रोड को 20000 रू देने की झुठी बात बोलकर उठा लिया एवं उक्त दोषीयों के स्थान पर इस व्यक्ति को अंाबुआ पुलिस को सोंप दिया। उक्त प्रकरण में आंबुआ पुलिस ने इस निर्दोष व्यक्ति की गिरफ्तारी कर जेल भेज दिया एवं पुलिस ने उसका रिमांड भी नही मांगा। श्री पटेल ने बताया कि जिस व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है, उसका कोई पुलिस रिकार्ड भी नही है उसे गाडी चलानी भी नही आती है और ना ही उसके पास ड्रायविंग लायसेंस है। दिलीप पिता बद्री प्रजापत किसी भी प्रकार के अवैध कारोबार में संलिप्त नही है। उसके बाद भी पुलिस द्वारा उसे आरोपी बनाया गया है। इस संबध मे जिला कांग्रेस अध्यक्ष महेष पटेल ने प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चैहान, पुलिस महानिरीक्षक, इंदौर डिवीजन, एवं पुलिस अधीक्षक अलीराजपुर को पत्राचार कर एक षिकायत की है। यह जानकारी जिला कांग्रेस मिडिया प्रभारी रफीक कुरैशी ने दी। 

Post a Comment

0 Comments