नेपानगर भाजपा की प्रत्याशी सुमित्रा कासडेकर का जगह जगह हो रहा है विरोध.? | Nepanagar bhajpa ki pratyashi sumitra kasdekar ka jagah jagah ho rha hai virodh

नेपानगर भाजपा की प्रत्याशी सुमित्रा कासडेकर का जगह जगह हो रहा है विरोध.?

भाजपा प्रत्याशी के विरोध में लगे नारे

नेपानगर भाजपा की प्रत्याशी सुमित्रा कासडेकर का जगह जगह हो रहा है विरोध.?

बुरहानपुर। (अमर दिवाने) - जिले के नेपानगर विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस के बागी विधायकों को भाजपा द्वारा आगामी विधानसभा उप चुनाव मे अपना प्रत्याशी बनाना आम जनता के साथ-साथ भाजपा के कार्यकर्ताओ को भी नागवार गुजर रहा है, जिसके कारण भाजपा मे आपसी कलह अपने चरम पर है, भाजपा की संभावित प्रत्याशी सुमित्रा कासडेकर का जगह-जगह हो रहा है विरोध।


भले ही भाजपा के प्रदेश स्तरीय नेता व सांसद नंदकुमारसिंह चौहान पार्टी मे गुटबाजी से साफ इंकार करते नजर आरहे है। लेकिन जमीनी स्तर पर हकीकत कुछ और ही है, जिसका जिता जागता उदाहरण नेपानगर के ग्राम शेखपुरा मे कल देखने को मिला जहां, भाजपा की संभावित प्रत्याशी सुमित्रादेवी कासडेकर को भाजपा कार्यकर्ताओ की ही नाराजगी का सामना करना पडा।मुठ्ठीभर कार्यकर्ताओ के साथ सुमित्रा कासडेकर क्षेत्र मे जनसंपर्क करने निकली जहां जनसंपर्क के दौरान भाजपा कार्यकर्ताओ ने ही पूर्व भाजपा विधायक मंजू दादू जिंदाबाद सुमित्रा कासडेकर मुर्दाबाद के नारे लगाना प्रारंभ कर दिए। जिससे नाराज होकर सुमित्रा कासडेकर जनसंपर्क किए बिना ही गांव से रवाना हो गई। जब इस विषय में उन से चर्चा की गई तो उन्होंने फोन पर बात नहीं की और उनके निजी सहायक ने चुनाव प्रचार में बीजी/व्यस्त बता कर बात को टाल दीया। अतः इससे यह स्पष्ट होता है कि भाजपा की प्रत्याशी की नेपानगर विधानसभा क्षेत्र में वर्तमान में क्या स्थिति है और जनता क्या चाहती है।

सूत्रों द्वारा बताया जा रहा है कि ऐसा ही विरोध आने वाले दिनों में भी बना रहा सुमित्रा कासडेकर का, तो हो सकता है पार्टी अपना प्रत्याशी बदल भी सकती है। जिससे अब आगे और आने वाले दिनों में नेपानगर उपचुनाव दिलचस्प मोड़ पर जासकता है।

खैर आने वाले समय मे कुछ भी हो जनता सब जानती है, ओर समय पर फैसला जनता ही करने वाली है।

Post a Comment

0 Comments