भारतीय पत्रकार संघ यूथ विंग की बैठक संपन्न, युवा पत्रकारों को सोपे दायित्व | Bhartiya patrakar sangh youth wing ki bethak sampann

भारतीय पत्रकार संघ यूथ विंग की बैठक संपन्न, युवा पत्रकारों को सोपे दायित्व

भारतीय पत्रकार संघ यूथ विंग की बैठक संपन्न, युवा पत्रकारों को सोपे दायित्व

अलीराजपुर (रफीक क़ुरैशी) - भारतीय पत्रकार संघ 'एआइजे' यूथ विंग की बैठक 'एआइजे' अध्यक्ष विक्रम सेन के निवास पर रखी गई। बैठक को सम्बोधित करते हुए श्री सेन ने युवा पत्रकारों को बताया कि पत्रकारिता में सामाजिक हित सबसे ज्यादा जरूरी है। अगर पत्रकारिता करना है तो समाज के हर वर्ग की बेहतर खबरों को प्रकाशित करे, ताकि समग्रजन के प्रति अपने दायित्वों का बेहतर निर्वहन हो पाए। एआइजे सभी पत्रकारों के साथ तत्त्परता से हर संभव मदद के लिए खड़ा हैं।

भारतीय पत्रकार संघ यूथ विंग की बैठक संपन्न, युवा पत्रकारों को सोपे दायित्व

*नए चेहरों को सोपा दायित्व* 

बैठक में युवा पत्रकारो को यूथ विंग की कार्यकारिणी में शामिल किया गया। वही संघ के पदाधिकारी का दायित्व सोपते हुवे। अलीराजपुर के युवा पत्रकार इरशाद मंसूरी को भारतीय पत्रकार संघ यूथ विंग का अलीराजपुर जिला उपाध्यक्ष, नानपुर के कन्हैया राय को जिला उपाध्यक्ष एवं एआईजे के बहुउद्धेशिय कार्यक्रम 'हैप्पी विंटर अभियान' का जिला कार्यक्रम अधिकारी का भी दायित्व दिया गया । वही मनीष अरोड़ा को भारतीय पत्रकार संघ यूथ विंग का जिला उपाध्यक्ष नियुक्त किया गया।  नानपुर के युवा पत्रकार मुशाहिद खान को जिला इकाई के सचिव के पद पर नियुक्त किया गया। साथ ही हैप्पी विंटर अभियान के नानपुर ग्राम के कार्यक्रम संयोजक का भी दायित्व दिया गया। वही नानपुर के रफीक शेख बुदा को जिला इकाई के सह सचिव पद पर नियुक्त किया गया है। साथ ही हैप्पी विंटर अभियान के कार्यक्रम अधिकारी भी बनाया गया। वही युवा पत्रकार चिराग थेपड़िया को शहर सचिव एवं हैप्पी विंटर अभियान का जिला अध्यक्ष नियुक्त किया गया। साथ ही सोएब मंसूरी को एआइजे युवा विंग का शहर कार्यालय अध्यक्ष नियुक्त किया गया है। यह नियुक्तियां एआइजे की यूथ विंग के जिलाध्यक्ष इमरान खत्री ने प्रदेश अध्यक्ष किशोर कुमार दगदी के निर्देश तथा संभाग मार्गदर्शक हितेंद्र शर्मा के निर्देश पर की गई है। इन सभी युवा पत्रकारो की नियुक्तियों पर जिला पत्रकार संघ के अनेक पत्रकारो ने बधाइयां दी है वही सभी नवनियुक्त युवा पत्रकारो के उज्ज्वल भविष्य की कामना की है।

Post a Comment

0 Comments