आगामी त्यौहार शांति, सद्भाव एवं सौहार्द्रपूर्ण वातावरण में मनाए जाने की अपील | Agami tyohar shanti sadbhavna evam souhard vatavaran main manaye

आगामी त्यौहार शांति, सद्भाव एवं सौहार्द्रपूर्ण वातावरण में मनाए जाने की अपील

आगामी त्यौहार शांति, सद्भाव एवं सौहार्द्रपूर्ण वातावरण में मनाए जाने की अपील

धार/तिरला (बगदीराम चौहान) - शांति समिति की बैठक आज पुलिस थाना तिरला में थाना प्रभारी श्री रंजीत सिंह बघेल की अध्यक्षता में आयोजित हुई। इस बैठक में आगामी त्यौहारों और पर्वों के दौरान आवश्यक व्यवस्थाओं के संबंध में चर्चा की गई। श्री बघेल ने अवगत कराया कि 17 अक्टूबर से 24 अक्टूबर तक दुर्गा उत्सव का आयोजन किया जावेगा। विभिन्न सार्वजनिक स्थानों पर स्थापित कि जाने वाली प्रतिमाह के लिए पांण्डाल का आकार छोटा  नियत किया गया है। झॉकी निर्माता ऐसी झाकियों की स्थापना एवं प्रदर्शन नहीं करें। जिसमें संकुचित के कारण श्रद्धालुओं, दर्शकों की भीड़ की स्थति बने और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन न हो सके। ऐसी व्यवस्था आयोजकों को सुनिश्चित करना होगी।   कोविड-19 संक्रमण को दृष्टिगत रखते हुए साथ ही गरबा के आयोजन नहीं हो सकेंगे। लाउड स्पीगर बजाने के संबंध में सर्वोच्च न्यायालय द्वारा जारी की गई गाईड लाईन का पालन किया जाना अनिवार्य होगा। 



        रावण दहन के पूर्व परम्परागत श्री राम के चल समारोह प्रतिकात्मक रूप में अनुमति होगी। रामलीला तथा रावण दहन के कार्यक्रम खुले मैदान मे फेस मास्क व सोशल डिस्टेंसिंग की शर्त पर आयोजन।  आगामी त्यौहार व पर्व कोविड-19 को देखते हुए शासन के दिशा निर्देशों का पालन करते हुए शांति , सद्भाव  एवं सौहार्द्रपूर्ण वातावरण में मनाए जाए।

      

      इस बैठक में थाना प्रभारी श्री रंजीत सिंह बघेल , आरक्षक माधवसिंह वसुनिया, पटवारी पवन यादव व गणमान्य नागरिक मौजूद रहे।

Post a Comment

0 Comments