उद्योग मंत्री का नगर आगमन पर भव्य स्वागत व कांग्रेसी कार्यकर्ता भाजपा में शामिल | Udhyog mantri ka nagar agman pr bhavya swagat va congressi karyakarta bhajpa main shamil

उद्योग मंत्री का नगर आगमन पर भव्य स्वागत व कांग्रेसी कार्यकर्ता भाजपा में शामिल

उद्योग मंत्री का नगर आगमन पर भव्य स्वागत व कांग्रेसी कार्यकर्ता भाजपा में शामिल

धार/तिरला (बगदीराम चौहान) -  बदनावर विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत आज उद्योग मंत्री राजवर्धन सिंह दत्तीगांव का तीसगांव नगर आगमन पर  दत्तीगांव दरबार मित्र मंडल द्वारा श्रीफल, छाफा पहनाकर  पुष्पमाला से भव्य स्वागत किया गया। इसके साथ पूर्व नगर अध्यक्ष कांग्रेस पार्टी से रोहित वैष्णव के साथ रघुनंदन पाटीदार, महेश राठौर, संजय शर्मा, अर्जुन यादव, राहुल यादव, रवि ओढ़, शुभम पाटीदार, अजय, आकाश लोहार, केशव वैष्णव, दिपक वैष्णव आकाश बोडाने आदि कांग्रेसी कार्यकर्ताओ ने पार्टी छोड़कर भाजपा में शामिल हुए इस पर श्री दत्तीगांव ने पुष्पमाला पहनाकर समस्त कार्यकर्ताओं का स्वागत किया गया। इसी तरह  ग्राम पंचायत व भाजपा कार्यकर्ताओ ने भी श्री दत्तीगांव दरबार का स्वागत किया। इस अवसर पर क्षेत्र की समस्या से संबंधित ज्ञापन सौंपा गया जिसमें प्रमुख रूप से बारिश के मौसम में पानी की उचित निकासी नही होने पर घरो में पानी घुस जाने से  परेशानी का सामना करना पड़ता व नाला निर्माण नही होने से बस्ती के समस्त घरो में आने-जाने की समस्या से भी मंत्री जी को ज्ञापन के माध्यम से अवगत कराया गया। इसके साथ ही सिंचाई व पेयजल के लिए नर्मदा परियोजना से तीसगांव नगर का नाम वंचित होने पर ज्ञापन सौंपा कर तीसगांव का नाम जोडकर सिंचाई व पेयजल की समस्या का समाधान करने का अनुरोध किया गया है।
      

उद्योग मंत्री मा.राजवर्धन सिंह दत्तीगांव ने गांव को विभिन्न सौगात दी व अन्य समस्याओ का जल्द से जल्द समाधान किया जाएगा। यह आश्वासन कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा।


Post a Comment

0 Comments