श्रमजीवी पत्रकार परिषद मिलेगी शिवराज से बीमा की बढ़त शून्य करने की मांग | Shram jivi patrakar parishad milegi shivraj se bima ki badat

श्रमजीवी पत्रकार परिषद मिलेगी शिवराज से बीमा की बढ़त शून्य करने की मांग

जबलपुर (संतोष जैन) - श्रमजीवी पत्रकार परिषद के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री पम्मानद तिवारी एवं राष्ट्रीय संयोजक श्री नलिन कांत बाजपेयी के विशेष निर्देश पर परिषद के सदस्य ग्वालियर में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह से मुलाक़ात करेंगे।।

श्रमजीवी पत्रकार परिषद युवा प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष प्रमोद त्रिवेदी की अगुवाई में मुख्यमंत्री जी से मुलाकात कर पत्रकारों की ज्वलंत मुद्दें पर चर्चा कर कार्यवाही हेतु दबाव बनाया जावेगा ।

शिवराज जी को अवगत कराया जाएगा कि कोरोना काल में जहाँ सरकार लोगों के इलाज के लिए प्रतिबद्ध है, वहीं पत्रकार बीमा की राशि बढ़ाकर पत्रकारों से अन्याय किया जा रहा है।

परिषद के अध्यक्ष श्री पम्मानन्द जी ने कहा कि अगर सरकार ने बढ़ोतरी वापिस नहीं ली तो पूरे प्रदेश में आंदोलन किया जाएगा।। सरकार को तय करना है कि उसे 26 सीटों पर पत्रकारों का विरोध देखना है या नहीं। वहीं संयोजक नलिन कांत जी ने कहा कि पिछले साल हमारी मांग को कांग्रेस से सहर्ष स्वीकार किया था।। इस बार भी तारीख बढ़ाने के साथ अगर राशि कम नहीं की गई तो हम सड़क पर उतरने के लिए मजबूर होंगे।। हमने कोरोना काल में सरकार का समर्थन किया है तो पत्रकार हित में मांग नहीं मानी गई तो विरोध भी करेंगे।।

Post a Comment

0 Comments