नगर पालिका सीएमओ कुलदीप किंशुक के घर लोकायुक्त का छापा | Nagar palika cmo kuldeep kinshuk ke ghar lokayukt ka chhapa

नगर पालिका सीएमओ कुलदीप किंशुक के घर लोकायुक्त का छापा

नगर पालिका सीएमओ कुलदीप किंशुक के घर लोकायुक्त का छापा

उज्जैन (रोशन पंकज) - जिले की बड़नगर तहसील के नगर पालिका सीएमओ कुलदीप किंशुक के घर लोकायुक्त का छापा पडा। बड़नगर में लोकायुक्त की टीम स्पेक्टर संतोष जमरा और माकड़ोन में स्पेक्टर राजेंद्र वर्मा अपनी टीम के साथ पहुंच कर कर रहे भ्रष्ट सीएमओ की काली कमाई पर कर रहे कार्रवाई।

नगर पालिका सीएमओ कुलदीप किंशुक के घर लोकायुक्त का छापा

तराना में माता के नाम जमीन  खरीदी गई  और बड़नगर में मित्र के नाम कार खरीदी गई सीएमओ निकला करोड़पति लोकायुक्त की बड़ी कार्रवाई।

नगर पालिका सीएमओ कुलदीप किंशुक के घर लोकायुक्त का छापा

मंगलवार को अलसुबह पहुंची टीम ने कुलदीप के सभी घरों पर एक साथ छापा मार कार्रवाई की । जिसमें करोड़ों की अनुपात हीन संपत्ति का मामला सामने आया है  । उज्जैन लोकायुक्त पुलिस को कई दिनों से कुलदीप के मामले में शिकायत मिल रही थी कि उन्होंने भ्रष्टाचार करके तमाम संपत्ति जुटाई है । कुछ वर्षों पहले ही नौकरी में आए कुलदीप का रहन सहन करोड़पति की तरह दिखाई दे रहा था । कई जगहों पर मकान दुकान और बैंकों में नगद खाते की जानकारी भी लोकायुक्त को मिली है।  पुलिस ने हाल ही में माफियाओं पर कार्रवाई करने के लिए बयान जारी किया था । तब से ही यह माना जा रहा था कि अब उज्जैन जिले में भ्रष्टाचार करने वालों की खैर नहीं है। तमाम तरह के माफियाओं और संगठित गिरोह चलाकर राजस्व की हानि पहुंचाने वाले और आम जनता की गाढ़ी कमाई पर डाका डालने वाले लोगों को बख्शा नहीं जाएगा। इसी श्रखला में  लोकायुक्त ने मंगलवार को कुलदीप किंशुक के घर पर कार्रवाई की है । जिसमें बड़नगर, उज्जैन और माकड़ोन में एक साथ कार्रवाई की जा रही है । जल्द ही काली कमाई का आंकड़ा सामने आएगा।

Post a Comment

0 Comments