सुरत की अंजली गांधी ने JL,50 के साथ बोलिवुड में कोरच्युम डिजाइनर के तौर पर डेब्यु किया | Surat ki anjali gandhi JL 50 ke sath bollywood

सुरत की अंजली गांधी ने JL,50 के साथ बोलिवुड में कोरच्युम डिजाइनर के तौर पर डेब्यु किया

सूरत (प्रवीण शाह) - ब्रान्ड कुटुम्बकम की स्थापक अंजली गांधी ने शैलेन्द्र व्यास द्वारा निर्देशित भारतीय वेब सिरिज JL 50 में कोरच्यूम डिजाइन किया है जो हाल मे सोनी लिव पार स्ट्रीम हो राहा है ।

सुरत की अंजली गांधी ने JL,50 के साथ बोलिवुड में कोरच्युम डिजाइनर के तौर पर डेब्यु किया

अंजली का कहना है कि JL 50 मे कार्य करना उसके लिए अद्भुत अनुभव है यह सायन्स फिक्शन सिरिज है जो पौराणिक समय और अलग अलग समय में बनाया है। जिसमें अधिक से अधिक काले सफेद और ग्रे रंगों का प्रयोग किया है। शैलेन्द्र व्यास ( निर्देशक )की द्रष्टि को ध्यान में रखते हुए फिल्म के रंग के साथ पोशाक के रंग पैलेट पर केन्द्रित है। निर्देशक की द्रष्टि से कलाकार वास्तविक एन्ड विश्वसनीय दिख जाए वह काफी जरूरी है, यह तथ्य को ध्यान में रखकर कोलकाता एन्ड लावा ( पश्चिम बंगाल के बाजारों में से फेब्रिक पसंद किया है और कलाकारों का युग चरित्र और फैशन शैली को ध्यान में रखकर उन्हें तैयार कराया था।


लिड कोरच्यूम डिजाइनर के तौर पर यह मेरी पहली श्रृंखला। विभिन्न युगों के कोरच्यूम गलत ना हो इसके लिए ध्यान रखना चुनौतीपूर्ण था। यह श्रृंखला का आकार (केनवस )भी काफी बडा था ।मेरे पांच मासके बच्चे के साथ मै यह शूट पर थी। दूसरे क्षेत्रीय विवरण पर ध्यान रखतें सभी कई सारे माध्यमिक पात्रो की साथ ही पांच मुख्य पात्रों का कोरच्यूम डिजाइन करना मेरे लिए एक चुनौतीपूर्ण था । मुझे JL 50 पर कार्य करने का अवसर देने के बदले मैं शैलेन्द्र व्यास (डिरेक्टर ) और रीतीका आनंद (निर्माता )की आभारी हूं।

Post a Comment

0 Comments