होम आईसोलेशन पर भेजे गये एक मरीज से वीडियो कॉलिंग पर बात कर ली गई स्वास्थ्य की स्थिति की जानकारी| home icolation par bheje gye marij se vedio calling par swashay ki jankari.।


कलेक्टर श्री सौरभ कुमार सुमन द्वारा दिये गये निर्देशों के परिपालन में स्वास्थ्य विभाग के कोविड-19 के दिशा निर्देशों के अनुसार छिन्दवाड़ा नगर में मंद लक्षण वाले मरीजों के लिये होम आईसोलेशन की सुविधा प्रारंभ की गई है । इसी क्रम में  को कोरोना पॉजिटिव आने वाले एक पुलिस आरक्षक में मंद लक्षण पाये जाने व 60 वर्ष से कम उम्र होने पर निर्धारित गाईड लाईन के अनुसार उसे  पुलिस क्वाटर्स कोतवाली में अपने निवास स्थान में होम आईसोलेशन के लिये भेजा गया।  


v




राजस्व अनुविभागीय अधिकारी श्री अतुल सिंह द्वारा इस व्यक्ति से वीडियो कॉलिंग पर बात की गई और अपने कार्यालय में बनाये गये कंट्रोल रूम से चिकित्सकों की टीम डॉ.नागराज राव व फार्मासिस्ट श्री हरीश चिखले की उपस्थिति में उसके स्वास्थ्य की स्थिति की जानकारी ली गई । साथ ही संबंधित मरीज को दवाईयों की उपलब्धता, दवाईयों के सेवन की विधि, भोजन की नियमितता और स्वच्छता संबंधी निर्देशों से भी अवगत कराया गया।


Comments

Popular posts from this blog

पंचायत सचिवों को मिलने जा रही है बड़ी सौगात, चंद दिनों का और इंतजार intjar Aajtak24 News

कलेक्टर दीपक सक्सेना का नवाचार जो किताबें मेले में उपलब्ध वही चलेगी स्कूलों में me Aajtak24 News

पुलिस ने 48 घंटे में पन्ना होटल संचालक के बेटे की हत्या करने वाले आरोपियों को किया गिरफ्तार girafatar Aaj Tak 24 News