होम आईसोलेशन पर भेजे गये एक मरीज से वीडियो कॉलिंग पर बात कर ली गई स्वास्थ्य की स्थिति की जानकारी| home icolation par bheje gye marij se vedio calling par swashay ki jankari.।


कलेक्टर श्री सौरभ कुमार सुमन द्वारा दिये गये निर्देशों के परिपालन में स्वास्थ्य विभाग के कोविड-19 के दिशा निर्देशों के अनुसार छिन्दवाड़ा नगर में मंद लक्षण वाले मरीजों के लिये होम आईसोलेशन की सुविधा प्रारंभ की गई है । इसी क्रम में  को कोरोना पॉजिटिव आने वाले एक पुलिस आरक्षक में मंद लक्षण पाये जाने व 60 वर्ष से कम उम्र होने पर निर्धारित गाईड लाईन के अनुसार उसे  पुलिस क्वाटर्स कोतवाली में अपने निवास स्थान में होम आईसोलेशन के लिये भेजा गया।  


v




राजस्व अनुविभागीय अधिकारी श्री अतुल सिंह द्वारा इस व्यक्ति से वीडियो कॉलिंग पर बात की गई और अपने कार्यालय में बनाये गये कंट्रोल रूम से चिकित्सकों की टीम डॉ.नागराज राव व फार्मासिस्ट श्री हरीश चिखले की उपस्थिति में उसके स्वास्थ्य की स्थिति की जानकारी ली गई । साथ ही संबंधित मरीज को दवाईयों की उपलब्धता, दवाईयों के सेवन की विधि, भोजन की नियमितता और स्वच्छता संबंधी निर्देशों से भी अवगत कराया गया।


Post a Comment

0 Comments