कलेक्टर श्री सिंह द्वारा जिला पंचायत कार्यालय का आकस्मिक निरीक्षण!colector sree singh dwara jila panchayat karyalay ka nirikshan


झाबुआ- कलेक्टर श्री रोहित सिंह ने बुधवार को सायं जिला पंचायत कार्यालय का आकस्मिक निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत श्री सिद्धार्थ जैन भी उपस्थित थे।




कलेक्टर श्री सिह ने जिला पंचायत कार्यालय के विभिन्न शाखाओं में पहुंचकर व्यवस्थाओं का जायजा लिया और अधिकारियों तथा कर्मचारियों से सौंपे गये दायित्वों की जानकारी ली और फाईलों व रेकार्ड को व्यवस्थित रखने, टेबल पर नेम प्लेट रखने व सौंपे गये दायित्व की सूची रखने के निर्देश दिये। साथ ही जिला पंचायत कार्यालय परिसर को स्वच्छ रखने के भी निर्देश दिये। ज्ञात हो कि इस संबंध में समयावधि पत्रों की समीक्षा बैठक में कलेक्टर श्री सिंह ने सभी विभागों के जिला अधिकारियों को निर्देश दिये थे कि वे अपने-अपने कार्यालय को साफ सुथरा रखने, रेकार्ड व्यवस्थित रखने तथा कार्यालय परिसर को स्वच्छ रखें। साथ ही आगामी दिनों में प्रत्येक कार्यालय का अवलोकन करने की बात भी कही थी। कलेक्टर श्री सिंह द्वारा कार्यालयों का निरीक्षण का क्रम सतत जारी रखा जावेगा।

Post a Comment

0 Comments