गद्दार कहने वाले अपने गिरेबां में झांककर देखे कौन है गद्दार - सुमित्रा कासडेकर | Gaddar kehne wale apne gireba main jhankar dekhe kon hai

गद्दार कहने वाले अपने गिरेबां में झांककर देखे कौन है गद्दार - सुमित्रा कासडेकर

कांग्रेसियो पर भडकी पूर्व विधायक

गद्दार कहने वाले अपने गिरेबां में झांककर देखे कौन है गद्दार - सुमित्रा कासडेकर

बुरहानपुर। (अमर दिवाने) नेपानगर विधानसभा उपचुनाव को लेकर बैठक, जनसभाओं का दौर चल रहा है। प्रत्याशियों एवं राजनीतिक दलो की जुबानी जंग धीरे धीरे परवान चढने लगी है। फ़िलहाल अभी उपचुनाव की तारीख की घोषणा नहीं हुई है। बावजूद इसके सियासी पारा बढने लगा है।

गद्दार कहने वाले अपने गिरेबां में झांककर देखे कौन है गद्दार - सुमित्रा कासडेकर

गत दिनों खकनार में कार्यकर्ता सम्मेलन में कांग्रेस के पूर्व सांसद अरूण यादव ने पूर्व विधायक सुमित्रा कास्डेकर पर आरोप लगाकर उसे गद्दार कहा। इस पर पलटवार करते हुए सुमित्रा कास्डेकर ने शनिवार को भाजपा की शेखापूर सेक्टर के कार्यकर्ता सम्मेलन रंगई में खुलासा किया कि कांग्रेस के घोषित प्रत्याशी ने 2018 में मेरे प्रत्याशी बनने के बाद भी फार्म भरा था और फिर फार्म उठाने के लिये उन्होने 10 लाख रू लिये थे। अब आप ही बताइये कि गद्दार कौन हुआ। जहां तक मेरे कांग्रेस छोडने एवं इस्तीफा देने की बात है तो वह मुझे अपने राजनीतिक वजूद को बनाएं रखने के लिये जरूरी था। 15 माह के कार्यकाल के समय हमने जो वादे जनता से किये थे वह एक भी पुरा नहीं कर पाये थे। किसानों के 2 लाख रू माफी, कन्यादान के 51हजार रूपये, बेरोजगारी भत्ते सहित नेपानगर विधानसभा के संपूर्ण विकास कार्यो पर जनता मुझसे लगातार सवाल कर रही थी और मै जवाब देने में असमर्थ थी। अगले चुनावों में जनता मुझे गांवों में ही नहीं घुसने देती इसीलिये मैने कांग्रेस एवं विधायक पद से त्यागपत्र देकर शिवराज सिंह चौहान में विश्वास जताया।
पूर्व विधायक मंजू राजेंद्र दादू ने कोरकू भाषा में संबोधित कर शिवराज सरकार को मजबूत करने के लिये अपील की। इस अवसर पर कांग्रेस से जुडे रहे प्रतिष्ठित व्यक्ति ने भी भाजपा की सदस्यता ली।
सांसद नन्दकुमारसिंह चौहान ने भाजपा प्रत्याशी सुमित्रा कास्डेकर के पक्ष में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा विकास की बात करती है। हमें मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान के हाथ मजबूत करना है, इसलिए इस उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी को विजयी बनाएं। मोदी एवं शिवराज के नेतृत्व में देश-प्रदेश निरंतर विकास कर रहे है। कोविड महामारी में गरीबों को मुफ्त राशन दिया जा रहा है और अयोध्या में पांच सौ वर्ष की लडाई के बाद भव्य श्री राम मंदिर का निर्माण प्रारंभ हो गया।
शनिवार को सांसद ने रंगई, मांजरोद, तुकईथड, रायतलाई एवं देडतलाई सेक्टर में कार्यकर्ता सम्मेलन को सम्बोधित किया। सम्मेलन में पूर्व विधायक मंजू राजेंद्र दादू, पूर्व जिलाध्यक्ष विजय गुप्ता, चुनाव प्रभारी प्रदीप जाधव, जनपद अध्यक्ष निर्मला जावरकर, रतिलाल चिलात्रे, किशोर सातारकर, बबन अप्पा, अशोक गाडवे, मालसिंग, किरण पटेल, कैलाश चौधरी सहित सैकडो भाजपा कार्यकर्ता जुटे थे।

Post a Comment

0 Comments