कोरोना पॉजीटिव की संख्या बढ़ने से चिन्ता | Corona positive ki sankhya badne se chinta

कोरोना पॉजीटिव की संख्या बढ़ने से चिन्ता

आज से शहर के सघन चैकिंग अभियान चलाया जायेगा

कोरोना पॉजीटिव की संख्या बढ़ने से चिन्ता

उज्जैन (रोशन पंकज) - कलेक्टर श्री आशीष सिंह ने शहर में कोरोना  पॉजीटिव  मरीजो की संख्या बढ़ने को  चिन्ताजनक बताया है। कलेक्टर ने उज्जैन शहर के थानावार विभिन्न विभागों के जिला अधिकारियों को क्रमवार ड्यूटी लगाई है। अधिकारी अलग-अलग थाना क्षेत्रों में सघन चैकिंग अभियान चलाकर बिना मास्क वालों के विरूद्ध अस्थाई जेल में भेजने की कार्यवाही करेंगे। वर्तमान में अस्थाई जेल देवास रोड स्थित पॉलीटेक्निक महाविद्यालय में बनाई है।कलेक्टर ने अधिकारियों को निर्देश दिये हैं कि वे किसी के दबाव में न आकर  मास्क नही पहनने वालों को अस्थाई जेल भेजने की कार्यवाही करें।


             कलेक्टर ने आमजन से अपील की है कि लोग अपनी जिम्मेदारी को समझें, स्वयं और दूसरों को मास्क पहनने  के लिए  कहे एवं सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करखे  खतरों से बचें।   कलेक्टर ने कहा है कि अधिकारी  कार्यवाही नियमों के अधीन करें। दबाव में काम न करें, मन से काम करें। बैठक में कलेक्टर ने अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्री रूपेश द्विवेदी को निर्देश दिये कि वे सम्बन्धित थानों में अवगत करायें कि अधिकारियों की चैकिंग टीम को सहयोग प्रदान करें।

      टी  एल  बैठक में कलेक्टर ने  कहा  है  कि शहर के माधव नगर, देवासगेट, महाकाल, नीलगंगा, खाराकुआ, नानाखेड़ा, नागझिरी, जीवाजीगंज, भैरवगढ़, कोतवाली, चिमनगंज एवं पंवासा थाना क्षेत्रों के प्रमुख स्थलों पर चैकिंग की कार्यवाही विभिन्न विभागों के अधिकारियों के द्वारा की जायेगी। बगैर मास्क पहने व्यक्तियों को अस्थाई जेल में ले जाने हेतु वाहनों का इस्तेमाल किया जायेगा। चालानी कार्यवाही न कर खुली जेल में व्यक्तियों को रखे जायेंगे। बैठक में अतिरिक्त जिला दण्डाधिकारी श्री जितेन्द्रसिंह चौहान, जिला पंचायत सीईओ श्री अंकित अस्थाना, नगर निगम आयुक्त श्री क्षितिज सिंघल सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी उपस्थित थे।                   

Comments

Popular posts from this blog

पंचायत सचिवों को मिलने जा रही है बड़ी सौगात, चंद दिनों का और इंतजार intjar Aajtak24 News

कलेक्टर दीपक सक्सेना का नवाचार जो किताबें मेले में उपलब्ध वही चलेगी स्कूलों में me Aajtak24 News

पुलिस ने 48 घंटे में पन्ना होटल संचालक के बेटे की हत्या करने वाले आरोपियों को किया गिरफ्तार girafatar Aaj Tak 24 News