धतूरे के खेत में तुलसी के पौधे थे ये 25 लोग: सांसद | Dhature ke khet main tulsi ke podhe the ye 25 log

धतूरे के खेत में तुलसी के पौधे थे ये 25 लोग: सांसद

वन मंत्री विजय शाह बोले, 2005 तक के वन भूमि के पट्टों का 10 दिन में करें निराकरण

भाजपा की बैठक में वन मंत्री ने की ताकीद, कहा जो लोग नई कटाई करवा रहे ह्रैं उनको नहीं बख्शेंगे

उपचुनाव को लेकर अणुव्रत भवन में हुई भाजपा की जिला बैठक

धतूरे के खेत में तुलसी के पौधे थे ये 25 लोग: सांसद

बुरहानपुर। (अमर दिवाने) - भारतीय जनता पार्टी की आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर महत्वपूर्ण बैठक सोमवार शाम 5 बजे से अणुव्रत भवन नेपानगर में आयोजित हुई। जिसमें भाजपा नेता, सांसद, विधायक, कार्यकर्ता काफी संख्या में मौजूद रहे। इस दौरान मौजूद वन मंत्री विजय शाह ने कहा कि 2005 तक के वन भूमि के पट्टे का 10 दिन में निराकरण करें, लेकिन जो लोग नई कटाई करवा रहे है उनको नहीं बख्शेंगे। सभी का हिसाब होगा। मंजू को भोपाल ले जाने की जवाबदारी हमारी है। बस चुनाव में सुमित्रा को जिताओ। उन्होंने कहा सारी बातें जाना भूल याद रखना कमल का फूल। साथ ही कहा कि भाजपा ने एक नियम बनाया था कि अंतिम संस्कार के लिए लोगों को 5-5 हजार शिवराजसिंह ने दिया था, लेकिन कमलनाथ उसे भी खा लिया।

धतूरे के खेत में तुलसी के पौधे थे ये 25 लोग: सांसद

इंदौर के वरिष्ठ भाजपा नेता गोपीकृष्ण नेमा ने कहा कि हमें इस चुनाव को किसी भी स्थिति में जीतना है। इसलिए कार्यकर्ता तैयार रहें। इस दौरान खरगोन सांसद गजेन्द्र पटेल, सांसद नंदकुमारसिंह चौहान, पूर्व मंत्री अर्चना चिटनीस, पंधाना के विधायक राम डांगोरे, पूर्व विधायक रामदास शिवहरे, पूर्व विधायक मंजू दादू, पूर्व विधायक व भाजपा प्रत्याशी सुमित्रा कासडेकर मौजूद थीं। संचालन भाजपा जिलाध्यक्ष मनोज लधवे ने किया।
सांसद नंदकुमारसिंह चौहान ने कहा कि 15 महीने की कमलनाथ सरकार का त्रास सबने भोगा है। आज 25 विधायक कांग्रेस को त्यागकर और इस्तीफा देकर हमसे जुड़े है। उनका शिवराज को लाने में सबसे बड़ा योगदान है। हमें कांग्रेस मुक्त भारत बनाना है। 25 लोगों का महत्व हमारे लिए बहुत बड़ा है। धतूरे के खेत में तुलसी के पौधे थे ये 25 लोग।
इस दौरान पूर्व विधायक मंजू दादू ने कहा कि शिवराज जी को जिताना है। सब को एक साथ मिल कर काम करना है। पूर्व विधायक व भाजपा प्रत्याशी सुमित्रा कासडेकर ने कहा कि मैं अकेली चुनाव नहीं लड़ रही हूं। भारतीय जनता पार्टी के शिवराजसिंह चुनाव जीतेंगे। मेरा पूरा विश्वास है कि हम जरूर जीतेंगे। मैं सभी के साथ खड़ी रहूंगी। हम सब मिलकर लड़ेंगे और जीतेंगे। मंजू के साथ मिलकर चुनाव लड़ेंगे और काम करेंगे।
अर्चना चिटनीस ने कहा यह चुनाव को लेकर बैठक एक महत्वपूर्ण बैठक है। खरगोन सांसद गजेंद्र पटेल ने कहा हर चुनाव की अलग परिस्थिति होती है ये चुनाव ही सरकार बनाने के लायक है। नेताओं के नगरी है नेपा। कार्यकर्ता के भी फौज यहीं है।
इस दौरान पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष ज्ञानेश्वर पाटिल, पूर्व महापौर अतुल पटेल, अनिल भोसले, विजय गुप्ता, दिलीप श्रॉफ, मनोज तारवाला, नपा अध्यक्ष राजेश चौहान, मधु चौहान, नरहरी दीक्षित, संजय विजयवर्गीय सहित भाजपा पदाधिकारी व कार्यकर्त्ता मौजूद थे।

Comments

Popular posts from this blog

सरपंचों के आन्दोलन के बीच मंत्री प्रहलाद पटेल की बड़ी घोषणा, हर पंचायत में होगा सामुदायिक और पंचायत भवन bhawan Aajtak24 News

पंचायत सचिवों को मिलने जा रही है बड़ी सौगात, चंद दिनों का और इंतजार intjar Aajtak24 News