राज्य मंत्री श्री कावरे ने अपने गृहग्राम बघोली का किया भ्रमण | Rajya mantri shri kavre ne apne grahgram bagholi ka kiya bhraman

राज्य मंत्री श्री कावरे ने अपने गृहग्राम बघोली का किया भ्रमण

बघोली को बनाया जायेगा आदर्श ग्राम 
     
राज्य मंत्री श्री कावरे ने अपने गृहग्राम बघोली का किया भ्रमण

बालाघाट  (देवेंद्र खरे) - कोई व्यक्ति कितने ही बड़े पद पर पहुंच जाए या जीवन की भाग दौड़ में कितना ही अधिक व्यस्त हो जाए लेकिन वह अपनी जन्मभूमि/मातृभूमि का मोह कभी नहीं छोड़ पाता है। मातृभूमि या जन्मभूमि का प्यार लगाव कुछ ऐसा ही होता है कि वह व्यक्ति को अपनी ओर हमेशा खींच लाता है । ऐसा ही कुछ मध्य प्रदेश शासन के राज्यमंत्री आयुष (स्वतंत्र प्रभार)एवं जल संसाधन विभाग श्री रामकिशोर "नानो'' कावरे के साथ भी है। मध्यप्रदेश शासन में राज्य मंत्री बनने के बाद उनकी व्यस्तताएं काफी बढ़ गई है लेकिन इसके बाद भी वे अपने गांव के समस्याओं को अनदेखा करना पसंद नहीं करते है।
      
राज्य मंत्री श्री कावरे ने अपने गृहग्राम बघोली का किया भ्रमण

आज 9 अगस्त को मंत्री श्री कावेरे को जैसे ही वक्त मिला वह अपने गांव बघोली के भ्रमण पर निकल गए और गांव की हर गलियों में घूम घूम कर गांव के बुजुर्गों एवं वरिष्ठ जनों से आशिर्वाद लिया और उनकी कुशलक्षेम पूछ कर गांव के विकास के संबंध में चर्चा की. राज्यमंत्री श्री कावरे ने ग्राम पंचायत बघोली में कराए जा रहे विकास कार्यों को भी देखा. इस दौरान ग्राम पंचायत  बघोली के प्रधान से गांव में और कराये जा सकने वाले विकास कार्यों के संबंध में चर्चा की.  मंत्री श्री कावरे ने इस दौरान ग्रामीणों से कहा कि बघोली में शासन की हर योजना का लाभ जन जन तक पहुंचाने का प्रयास किया जाएगा और बघोली को एक आदर्श गांव बनाया जाएगा।

Post a Comment

0 Comments