प्रेमी से विवाद के बाद प्रेमिका ने खुदकुशी कर ली थी, मक्की के खेत में प्रेमी ने ही छिपाया था शव | Premi se vivaf ke baad premika ne khudkhushi kr li thi

प्रेमी से विवाद के बाद प्रेमिका ने खुदकुशी कर ली थी, मक्की के खेत में प्रेमी ने ही छिपाया था शव

प्रेमी से विवाद के बाद प्रेमिका ने खुदकुशी कर ली थी, मक्की के खेत में प्रेमी ने ही छिपाया था शव

बाजना (संदीप बरबेटा):- बाजना के पास गढ़ीगमना रोड पर 29 जुलाई को मक्की के खेत में मिली 19 वर्षीय युवती की लाश के मामले में स्पष्ट हुआ है कि प्रेमी से विवाद होने के बाद युवती ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। घटना के बाद आरोपी प्रेमी ने शव को मक्की के खेत में फेंक दिया। पुलिस ने आरोपी प्रेमी के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने तथा सबूत छिपाने की धाराओं में प्रकरण दर्ज किया है। पुलिस के अनुसार तलीनखेड़ा निवासी 19 वर्षीय बबली पिता लालू कटारा का शव 29 जुलाई को गढ़ीगमना रोड पर फकीरचंद यादव के खेत पर मिला था। गले में दुपट्टा बंधा था। मौत का कारण जानने के लिए पुलिस ने जिला अस्पताल में डॉक्टर की पैनल से पोस्टमार्टम करवाया। थाना प्रभारी आरएस बर्डे ने बताया कि बबली के परिजन से पूछताछ में स्पष्ट हुआ कि बबली का प्रेम प्रसंग ठिकरिया निवासी साकू उर्फ साकेश पिता बापू डामोर के साथ चल रहा था। साकू विवाहित है व उसके दो बच्चे हैं। 26 जुलाई को मोबाइल पर हुई बातचीत में साकू ने बबली को मिलने के लिए बाजना बुलाया। 27 जुलाई को बबली मक्का पिसाने का कहकर घर से गई। 29 जुलाई को उसका शव गढ़ीगमना रोड पर मिला। टीआई बर्डे ने बताया शार्ट पीएम रिपोर्ट में फांसी लगाने से मौत की जानकारी मिलने पर आरोपी साकू के खिलाफ आत्महत्या के लिए दुष्प्रेरित करने तथा सबूत छिपाने के लिए लाश को मक्की के खेत में फेंकने के आरोप में प्रकरण दर्ज किया है।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने पर कार्यवाही होगी

टीआई बर्डे ने बताया कि अभी पीएम रिपोर्ट नहीं मिली है। मृतका के गले में बंधे दुपट्‌टे में तीन गांठ लगी थी। शरीर पर चोट के निशान नहीं थे। शाॅर्ट पीएम रिपोर्ट में फांसी के अलावा अन्य घटना नहीं होना बताया है। पीएम रिपोर्ट में मौत का कारण स्पष्ट होने पर नियमानुसार कार्यवाही की जाएगी। आरोपी साकू की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।

Post a Comment

0 Comments