मुख्य नगरपालिका अधिकारी दिशा डेहरिया की जनता से विनम्र अपील | Mukhya nagar palika adhikari disha dehriya ki janta se vinamr apil

मुख्य नगरपालिका अधिकारी दिशा डेहरिया की जनता से विनम्र अपील

मुख्य नगरपालिका अधिकारी दिशा डेहरिया की जनता से विनम्र अपील

हर्रई/छिंदवाड़ा (रत्नेश डेहरिया) - नगरपरिषद हर्रई की ओर से हर्रई शहर की समस्त माताओं बहनों को हरितालिका तीज पर्व की हार्दिक शुभकामनाएं आपका जीवन मंगलमय हो दीर्घायु हो।

बहनों आप सब से नगर पंचायत हर्रई विनम्र अनुरोध करता है कि कोरोना के बढ़ते मरीजो को देखते हुए और नगर की साफ सफाई को ध्यान में रखते हुए। आपसे विनम्र अनुरोध है कि हरि तालिका तीज पर्व के अवसर पर तीजा ओर फूल,बेल पत्ती आप अपने अपने घर मे विसर्जित करें।

नदी तलाब या फिर तलाब में बने हुए कुंड में इसे बिल्कुल भी विसर्जित न करें अनावश्यक भीड़ न लगाएं। कोरोना संक्रमणता की बढ़ती संख्या को देखते हुए।आपसे निवेदन है कि आप अपने- अपने घरों में विसर्जित करें।और पर्व को सार्थक बनाये पर्यावरण को स्वास्थ्य बनाये। कोरोना से बचने के लिए आपको हिदायत दी जा रही है। नगर परिषद हर्रई की ओर से आपसे निवेदन किया जा रहा है।

इसके साथ ही आवश्यक रूप से मास्क ,सेनेटाइजर का अधिकतर उपयोग करें एवं एक दूसरे से पर्याप्त दूरी बना कर सोशल डिस्टेंनसिंग का पालन करें।

पुनः आप सभी को हरितालिका तीज पर्व की हार्दिक शुभकामनाएं। निवेदक दिशा डेहरिया मुख्य नगरपालिका अधिकारी, नगर परिषद हर्रई

Post a Comment

0 Comments