लॉकडाउन पर मनमानी नहीं करे भाजपा व प्रशासन - महेंद्र कटारिया | Lockdown pr manmani nhi kare bhajpa va prashasan

लॉकडाउन पर मनमानी नहीं करे भाजपा व प्रशासन -  महेंद्र कटारिया


रतलाम (युसूफ अली बोहरा) - रतलाम शहर  कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष महेंद्र कटारिया ने एक प्रेस विज्ञप्ति में बताया है  कि व्यापारियों व आमजनता की पीड़ा को समझे बगैर  फैसले लिए जा रहे हैं!

कोरोना संकट में जब संक्रमण रोकने के लिए समझाइश, जागरुकता के साथ हौंसला बढ़ाने की जरूरत है तब जिला प्रशासन, भाजपा नेता व जनप्रतिनिधि इसका मजाक बनाने पर तुले हैं। रविवार को दोपहर तीन बजे से आठ बजे तक मिठाई, फूल, पूजन सामग्री, राखी की दुकानें खोलने की सूचना भी दोपहर तीन बजे ही बैठक करके दी गई। संकट प्रबंधन समूह की बैठक शनिवार को करके एक दिन पूर्व सूचना दीजाती तो व्यापारी व जिलेवासियों को परेशानी नहीं होती। कई दुकानों में माल खराब हो गया और कई जगह तो दुकानें भी ठीक से नहीं खुल सकी। सभी को साथ लेकर फैसले करना चाहिए। पांच महीने से जनता परेशान है, व्यापार ठप है। गहरी निराशा छाई हुई है। इससे बाहर निकालने के लिए व्यापारियों को राहत देना होगी, आमजनता का मनोबल बढ़ाना होगा। प्रशासन व जनप्रतिनिधि इस पर ध्यान दें न कि अचानक फैसले करके मनमानी की जाए।
रात 10 बजे तक खुली रहें दुकानें
प्रशासन को राखी के दिन व इसके बाद रात 10 बजे तक दुकानें खुली रखने की व्यवस्था करना चाहिए। अभी सप्ताह में दो दिन लॉकडाउन के कारण शुक्रवार व सोमवार को बाजार में भीड़ हो जाती है। रात आठ बजे बाजार बंद होने के चलते दिन में भीड़ होने से संक्रमण का खतरा ज्यादा होता है। रात 10 बजे तक दुकान खुली रखने से आमजन भी सोशल डिस्टेंस बनाकर खरीदी के लिए सुविधानुसार जा सकेंगे।

Comments

Popular posts from this blog

कलेक्टर दीपक सक्सेना का नवाचार जो किताबें मेले में उपलब्ध वही चलेगी स्कूलों में me Aajtak24 News

पुलिस ने 48 घंटे में पन्ना होटल संचालक के बेटे की हत्या करने वाले आरोपियों को किया गिरफ्तार girafatar Aaj Tak 24 News

कुल देवी देवताओं के प्रताप से होती है गांव की समृद्धि smradhi Aajtak24 News