इस साल पांढुरना मे नहीं होगा विश्व प्रसिद्ध गोटमार मेला | Is saal pandurna main nhi hoga vishv prasidh gotmar mela

इस साल पांढुरना मे नहीं होगा विश्व प्रसिद्ध गोटमार मेला

इस साल पांढुरना मे नहीं होगा विश्व प्रसिद्ध गोटमार मेला

पांढुर्ना/छिंदवाड़ा (गौरव कोल्हे) - गुरुवार को नगर पालिका के इंदिरा भवन मे गोटमार को लेकर एक परामर्श बैठक का आयोजन किया गया जिसमे मुख्य रुप से जिला कलेक्टर सौरभ कुमार सुमन, पुलिस अधिक्षक (एस.पी.) विवेक अग्रवाल, एस.डी.एम. सुश्री मेघा शर्मा, तहसीलदार मनोज चौरसिया, एसडीओपी एस.पी. सिंह, टी.आई. राजेश चौव्हान, न.पा. सी.एम.ओ. राजकुमार इवनाती, नपा अध्यक्ष प्रविण पालीवाल एवं नपा के कार्यकर्तागण तथा सदस्यो मे सावरगांव एवं पांढुरना के लोग मौजूद थे।


पुलिस अधिक्षक अग्रवाल द्वारा गोटमार मेले को साल स्थगित करने हेतु दोनो पक्षो की राय बारी - बारी से मांगी गई वही पांढुरना के लोगो ने अपनी राय देते हुये बोले की इस साल कोरोना महामारी के चलते हम सुरेश कावले के घर पर जाकर झण्डा रूपी पलाश के पेड की पुजा अर्चना करेंगे वही लोगो द्वारा पुलिस प्रशासन के एक दल को झण्डे के पास उपस्थित करने की मांग की वही कुछ सदस्यो का कहना है की गोटमार के पहले टोटल लाँगडाऊन लगा दिया जाय।

इस साल पांढुरना मे नहीं होगा विश्व प्रसिद्ध गोटमार मेला

एस.पी. द्वारा बताया गया की इस बार सामुहिक रूप से गोटमार मेले का आयोजन नही होगा वही झण्डे की पुजा पाँच ही लोग करेंगे । हम सदस्यो को वोलेंटियर के रूप मे आई.डी. कार्ड देंगे जिसे की वह झण्डे के आस - पास शांती बनाने का कार्य करेंगे। वही सुबह 10 से 12 बजे तक झण्डे की पुजा कर उसे सामुहिक रूप से चंडी माता के मंदिर में अर्पित करेंगे ।

जिला कलेक्टर सौरभ कुमार सुमन द्वारा आखरी निर्णय बताते हुये कहां की पोले का त्यौहार सभी लोग अपने - अपने घरो मे ही मनायेंगे और गोटमार के दिन कोई अपने घर के बहार निकलेंगे।

Post a Comment

0 Comments