हज़रत इमाम हुसैन की शहादत को रक्त दान देकर असहाबे सुफ्फा एजुकेशन सोसाइटी ने किया याद | Hazrat imam hussain ki shahadat ko rakt dan dekar asahabe suffa eductaion society

हज़रत इमाम हुसैन की शहादत को रक्त दान देकर असहाबे सुफ्फा एजुकेशन सोसाइटी ने किया याद

हज़रत इमाम हुसैन की शहादत को रक्त दान देकर असहाबे सुफ्फा एजुकेशन सोसाइटी ने किया याद

बुरहानपुर। (अमर दिवाने) - हज़रत इमाम हुसैन को मुहर्रम की 10 तारीख को कर्बला के मैदान में हक और बातिल की जंग में शहीद कर दिया गया था। इस शहादत को दुनिया भर के साथ-साथ बुरहानपुर जिले में भी रक्तदान शिविर लगाकर याद किया गया।

इस मौके पर जिला चिकित्सालय में असहाबे सुफ्फा एजुकेशन सोसाइटी द्वारा रक्तदान शिविर लगाया गया। कोरोना महामारी को देखते हुवे सभी ने मॉस्क ओर सोशल डिस्टेंसिंग का भी पालन किया। ओर एक मिसाल कायम की गई, पैगंबर हज़रत मुहम्मद साहब के नवासे हज़रत इमाम हुसैन की शहादत को याद करते हुए जवानों ने आपने लहू इमामे हुसैन अलैहिस्सलाम को नजराना पेश किया और हज़रत हुसैन के रास्ते पर चलने की नसीहत दी।

हज़रत इमाम हुसैन की शहादत को रक्त दान देकर असहाबे सुफ्फा एजुकेशन सोसाइटी ने किया याद

सोसाइटी के अध्यक्ष हाजी अब्दुल बासित ने बताया अगर एक बूंद लहू का भी किसी जरूरत मंद व्यक्ति की जान को बचा सकता है, तो यही हमारी टीम के लिए दुनिया ओर अखिरात संवारने का जरिया है ।

इस मौके पर जिला अध्यक्ष अजय सिंह रघुवंशी, पूर्व निगम अध्यक्ष श्रीमती गौरी शर्मा, असहाबे सुफ्फा एजुकेशन सोसाइटी अध्यक्ष हाजी अब्दुल बासित साहब, सय्यद फारूक साहब, आलम अंसारी साहब, सय्यद तोसिफ साहब, हाफ़िज़ अकिल साहब, मोहम्मद फरहान साहब मौजूद थे।

Comments

Popular posts from this blog

कलेक्टर दीपक सक्सेना का नवाचार जो किताबें मेले में उपलब्ध वही चलेगी स्कूलों में me Aajtak24 News

पुलिस ने 48 घंटे में पन्ना होटल संचालक के बेटे की हत्या करने वाले आरोपियों को किया गिरफ्तार girafatar Aaj Tak 24 News

कुल देवी देवताओं के प्रताप से होती है गांव की समृद्धि smradhi Aajtak24 News