राखी भेज कर निभाया बहन का फर्ज, पत्र में अच्छे स्वास्थ्य की कामना की, नए कानून पर जताया विरोध | Rakhi bhejkar nibhaya bahan ka farz

राखी भेज कर निभाया बहन का फर्ज, पत्र में अच्छे स्वास्थ्य की कामना की, नए कानून पर जताया विरोध

राखी भेज कर निभाया बहन का फर्ज, पत्र में अच्छे स्वास्थ्य की कामना की, नए कानून पर जताया विरोध

धामनोद। (मुकेश सोडानी) - सोमवार को  कृषि उपज मंडी की महिला कर्मचरियो ने अपने मामा शिवराज सिंह चौहान को पहले तो जल्द स्वस्थ होने की कामना करने का पत्र भेजा। साथ ही बहन का फर्ज निभाते हुए साथ मे रक्षा सूत्र भी भेजा।
मौजूद महिलाओं ने बताया कि वर्तमान में कोरोना से मुख्यमंत्री संक्रमित है उन्हें पत्र भेजकर उनके स्वास्थ्य की मंगल कामना करते हैं साथ ही आने वाले राखी पर्व के लिए हम बहनों की ओर से उन्हें रक्षा सूत्र भी भेजा। और भाई शिवराज की तरफ से  तोहफे में बहनों ने
एवम मॉडल एक्ट के विरोध करते पुराने कानून को लागू करने की मांग रखी।
कर्मचारी महिलाओं ने बताया कि मॉडल एक्ट लागू होने से कई आपकी बहनो का रोजगार चला जाएगा और बेरोजगार हो जाएगी और हमे जीवन निरवाह करने में कई दिकत्तो का सामना करना पड़ेगा ।
खास बात है कि इस कार्यक्रम महिलाओं ने जब रक्षा सूत्र  को भेजने की बात कही जिसमे उनकी पीड़ा अदंर से साफ झलक रही थी।
मौजूद मंडी सचिव  एलडी सुखमानी मंडी सचिव ने  बताया कि शासन द्वारा लागू किया गया नया कानून मंडी कर्मचारियों के लिए परेशानी का कारण बन सकता है। यह कानून व्यापारी,  किसान व मंडी कर्मचारियों अहित में है।
उन्होंने कहा कि मंडी शासन द्वारा मॉडल एक्ट के तहत नया नियम लागू किया गया है जिससे मंडी प्रांगण के बाहर ही खरीदी बिक्री की जानी है ऐसे में मंडी की आय कम होना लाजमी है जिससे मंडी कर्मचारी के वेतन से लेकर उसके पेशन तक के मामलों में प्रभाव होगा, महिलाओं ने रक्षा सूत्र भेज कर मामा कहे जाने वाले शिवराज सिंह से नए कानून के बदलाव पर अपनी बात रखी है।
फोटो27dhn02 कृषि उपज मंडी में महिलाओं द्वारा मुख्यमंत्री को पत्र भेजकर स्वास्थ्य की कामना की।

Post a Comment

0 Comments