प्रदश की भाजपा सरकार के खिलाफ काला दिवस मनाते हुए कांग्रेस ने सौपा ज्ञापन | Pradesh ki bhajpa sarkar ke khilaf kala divas manate hue congress

प्रदश की भाजपा सरकार के खिलाफ काला दिवस मनाते हुए कांग्रेस ने सौपा ज्ञापन

काले दिवस पर काला मास्क पहन कांग्रेस ने राष्ट्रपति से की शिवराज सरकार को बर्खास्त करने की मांग

प्रदश की भाजपा सरकार के खिलाफ काला दिवस मनाते हुए कांग्रेस ने सौपा ज्ञापन

जुन्नारदेव (मनेश साहू) - इस समय पूरे देश में कोरोना महामारी का दौर चल रहा है, और देश में लाखों की तादाद में कोरोना वायरस संक्रमित मिल चुके हैं, एवं हजारों की संख्या में लोगों की मृत्यु हो चुकी है। तीन महीने के लॉकडाउन के कारण आम नागरिकों की आर्थिक स्थिति भी बहुत कमजोर हो गई है। हजारों की संख्या में मजदूर और गरीब नागरिक एक समय के लिए खाने तक को मोहताज हो रहे हैं। इन हालातों से हमारा मध्यप्रदेश भी अछूता नहीं है, ऐसी विषम परिस्थितियों में भी मध्य प्रदेश की भारतीय जनता पार्टी की सरकार जो की चोरी एवं धोखाधड़ी से सत्ता पर काबिज हुई है के द्वारा अराजकता का माहौल बनाया जा रहा है। प्रदेश के लोगों का इन प्रमुख मुद्दों से ध्यान भटक सकें इसलिए अनेक पुरानी बातों को लेकर कांग्रेस जनों पर हमले किए जा रहे हैं। प्रदेश में महंगाई अपनी चरम सीमा पर है। सर्वाधिक वैट के कारण देश मे सबसे महंगा डीजल एवं पैट्रोल हमारे ओरदेश में है। प्रदेश के नागरिकों के बिजली के बिल जो पहले 50 से 100 रूपये में आते थे उनमें भी बेतहाशा वृद्धि हो गई है, और वे विल अब हजारों रुपए के आने लगे हैं। इन स्थितियों में भी राज्य सरकार द्वारा किसी भी प्रकार की राहत आम जनता को नहीं दी जा रही है। लोग प्रदेश सरकार से पूरी तरह त्रस्त हो चुके हैं। इसे देखते हुए कांग्रेस पार्टी ने आज काला दिवस मनाने का निर्णय लिया है और इसी परिपेक्ष में आपसे मांग करते हैं, कि मध्य प्रदेश की भाजपा नीत शिवराज सरकार को पेट्रोल डीजल के बढ़े हुए दामों को तत्काल वापस लेने के लिए एवं बिजली के बिलों में राहत प्रदान करने के लिए आम जनता को एक राहत पैकेज उपलब्ध कराए जाने के लिए आदेश दें। ताकि इस महामारी के दौर में कोई भी व्यक्ति भूखे मरने को मजबूर ना हो। यदि राज्य सरकार द्वारा इन मांगों को पूरा नहीं किया जाता है तो तत्काल प्रदेश सरकार को बर्खास्त करने की कार्यवाही करें। उक्त बातें ब्लॉक कांग्रेस कमेटी जुन्नारदेव के द्वारा महामहिम राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन में जुन्नारदेव एसडीएम मधुवन्त राव धुर्वे को एसडीओपी एस के सिंह, तहसीलदार कमलेश राम नीरज एवं नगर निरीक्षक प्रतीक्षा मार्को की उपस्थिति में सौंपते हुए कही गई।


ज्ञापन सौपने के दौरान ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष घनश्याम तिवारी, नगर कांग्रेस अध्यक्ष सुधीर लदरे, युवा कांग्रेस अध्यक्ष अंकित राय, यशदीप साहू, रमेश वानवंशी, मनोज यदुवंशी, रघुनन्दन यदुवंशी एवं कांग्रेसजन उपस्थित थे।


Comments

Popular posts from this blog

कलेक्टर दीपक सक्सेना का नवाचार जो किताबें मेले में उपलब्ध वही चलेगी स्कूलों में me Aajtak24 News

पुलिस ने 48 घंटे में पन्ना होटल संचालक के बेटे की हत्या करने वाले आरोपियों को किया गिरफ्तार girafatar Aaj Tak 24 News

कुल देवी देवताओं के प्रताप से होती है गांव की समृद्धि smradhi Aajtak24 News