पुलिस को मिली बड़ी सफलता चोरी की वारदात करने वाले तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार | Police ko mili badi safalta chori ki vardat krne wale 3 aropiyo ko kiya giraftar

पुलिस को मिली बड़ी सफलता चोरी की वारदात करने वाले तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार

400000 रुपये कीमत के आभूषण किए जप्त

पुलिस को मिली बड़ी सफलता चोरी की वारदात करने वाले तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार

उज्जैन (रोशन पंकज) - उज्जैन में लगातार हो रही चोरी की वारदातों को गंभीरता से लेते हुए एसपी मनोज कुमार सिंह ने सीएसपी एच एन बाथम व थाना प्रभारी संजय वर्मा के नेतृत्व में एक टीम गठित की और चोरों की धरपकड़ शुरू की। यह शातिर चोर नागदा के दौरान उन्हें मकानों में धावा बोलते थे। पुलिस ने चोरों को गिरफ्तार करने के लिए सबसे पहले सीसीटीवी फुटेज खंगालना शुरू कीए कुछ सीसीटीवी फुटेज और में चोर चोरी करते हुए दिखाई दिए । इसी आधार पर पुलिस ने जांच शुरू की। पुलिस को मुखबिर की सूचना से जानकारी लगी कि विक्रम नगर पानी की टंकी के पास तीन संदिग्ध हालत में लड़के सिल्वर कलर की बिना नंबर की सुजुकी स्कूटर को लिए खड़े है। जब यहाँ पुलिस पहुंची तो इन्होंने भागने का प्रयास किया। जिन्हें घेराबंदी कर पकड़ लिया गया। पूछताछ में तीनों आरोपियों ने अपने नाम शहनवाज, शादाब व अतीक बताए हैं और इन्होंने नागझिरी क्षेत्र की सनराइज सिटी व पावापुरी, थाना नानाखेड़ा क्षेत्र के बसंत बिहार एवं थाना चिमनगंज मंडी क्षेत्र के इंदिरा नगर व अलाउंस सिटी में चोरी करना कबूला है। वही इनका एक साथी शाहिद फरार बताया जा रहा है। चोरों के पास से 20 ग्राम सोने का एक हार 10 ग्राम की 2 जून की 40 ग्राम की चार चूड़ियां, चांदी के 190 ग्राम के आभूषण एक आईपैड एप्पल मोबाइल एक बिना नंबर की स्कूटी सुजुकी कंपनी की बरामद की है।


चोरी की वारदात के खुलासे में सब इंस्पेक्टर रोहित पटेल, विक्रम सिंह चौहान, लीबान कुजूर, एएसआई सलीम खान, आरक्षक प्रवीण सिंह चौहान, सूरज सिंह, सोमेंद्र दुबे, कुलदीप, कपिल राठौर एवं साक्षी जोशी की सराहनीय भूमिका रही।

*फोन पर बात करते लोगों से मोबाइल लूटने वाले गिरोह को पुलिस ने गिरफ्त में ले लिया है। ₹85000 कीमत के 4 मोबाइल के साथ दो आरोपी गिरफ्तार।

मोबाइल चोरी के मामले में उज्जैन पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है यहां पुलिस ने मोबाइल चोर गिरोह को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने फाजलपुरा के रहने वाले तेज सिंह बाथम और राकेश उर्फ बंटू ठाकुर को गिरफ्तार किया है। यह दोनों शातिर चोर लोगों के हाथों में से मोबाइल छीन कर ले जाते थे। आरोपी तेज सिंह बाथम पर पांच थानों में प्रकरण दर्ज है। पुलिस ने दोनों शातिर चोरों के पास से 4 मोबाइल जप्त किए हैं यह मोबाइल अलग-अलग क्षेत्रों से इन चोरों ने चुराए थे। पुलिस ने वह मोटरसाइकिल भी जब्त की है जिस पर बैठकर यह मोबाइल छीन कर भाग जाया करते थे।

मोबाइल चोरों को गिरफ्तार करने में थाना पवासा प्रभारी मुनेंद्र गौतम, एएसआई रामबालक सिंह, आरक्षक विनोद ठाकुर, वीरेंद्र जाट, रवि शर्मा, थाना नानाखेड़ा के प्रधान आरक्षक स्वतंत्र सिंह तोमर, आरक्षक अनिल आर्य, रिजवान व प्रकाश की सराहनीय भूमिका रही।

Post a Comment

0 Comments