किल कोरोना में तैनात कर्मचारी समर्पण तथा ऊर्जा के साथ काम करके अभियान को सफल बनाएं : विधायक श्री चैतन्य काश्यप | Kill corona main tenat karmachari samarpan tatha urja ke sath kaam

किल कोरोना में तैनात कर्मचारी समर्पण तथा ऊर्जा के साथ काम करके अभियान को सफल बनाएं : विधायक श्री चैतन्य काश्यप

रतलाम में विधायक श्री काश्यप ने अभियान का शुभारंभ किया

किल कोरोना में तैनात कर्मचारी समर्पण तथा ऊर्जा के साथ काम करके

रतलाम (यूसुफ अली बोहरा) - किल कोरोना अभियान में तैनात कर्मचारी अपने पूर्ण समर्पण तथा ऊर्जा के साथ काम करके अभियान को सफल बनाएं। संकटकाल में मानव सेवा के लिए किया जाने वाला कार्य आपके जीवन में सदैव स्मरणीय रहेगा। यह बात विधायक शहर श्री चैतन्य काश्यप ने रतलाम जिला चिकित्सालय परिसर में किल कोरोना का शुभारंभ करते हुए कही। श्री काश्यप ने अभियान में तैनात दलों को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। इस दौरान श्री राजेंद्रसिंह लुनेरा, श्री मनोहर पोरवाल, कलेक्टर श्रीमती रुचिका चौहान, पुलिस अधीक्षक श्री गौरव तिवारी, सीईओ जिला पंचायत श्री संदीप केरकेट्टा, मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. प्रभाकर ननावरे, सिविल सर्जन डॉ. आनंद चंदेलकर, डॉ. प्रमोद प्रजापति आदि उपस्थित थे।

विधायक श्री काश्यप ने इस अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में अपने संबोधन के दौरान वैश्विक परिदृश्य की चर्चा करते हुए कहा कि मध्यप्रदेश सहित पूरे देश में कोरोना संक्रमण पर बेहतर नियंत्रण किया गया है। रतलाम जिले में भी कोरोना के फैलाव को रोकने के लिए प्रभावी कार्य हुआ है। श्री काश्यप ने अभियान में नियुक्त दलों से आग्रह किया कि जिले को कोरोना मुक्त करने के लिए महती भूमिका निभाएं, अपना शत-प्रतिशत योगदान दें। निश्चित रूप से हमारे जिले में किल कोरोना अभियान सफल रहेगा। इस अभियान से कोरोना एवं अन्य मौसमी बीमारियों पर भी नियंत्रण पाया जा सकेगा। सब के सहयोग से जिले में कोरोना की चुनौती से सफलतापूर्वक नियंत्रण किया जाएगा।

श्री राजेंद्रसिंह लुनेरा ने अपने संबोधन में किल कोरोना अभियान की सफलता हेतु शुभकामनाएं दी। उन्होंने कहा कि सबके समन्वय और सहयोग से जिला कोरोना मुक्त होगा। इसके पूर्व मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉक्टर ननावरे ने कील कोरोना अभियान की जानकारी देते हुए बताया कि अभियान के लिए 315 सर्वेक्षण दल नियुक्त किए गए हैं। अभियान में प्रतिदिन एक से लेकर सवा लाख व्यक्तियों तक पहुंचने का लक्ष्य है। प्रतिदिन डेढ़ सौ से दो सौ सैंपल लिए जाएंगे। इस अवसर पर समाजसेवी श्री गोविंद काकानी भी उपस्थित थे। कार्यक्रम में विधायक श्री काश्यप ने फील्ड में जाने वाले सर्वेक्षण दलों को किट प्रदान किए।

Post a Comment

0 Comments