इंदौर के सुपर कॉरिडोर पर पुलिस व बैंक लुटेरों की मुठभेड़ | Indore ke super corridor pr police va bank lootero ki muth bhed

इंदौर के सुपर कॉरिडोर पर पुलिस व बैंक लुटेरों की मुठभेड़

दोनों तरफ से चली गोलियां, तीन बदमाश, कुछ पुलिसकर्मी घायल, आर्थिक तंगी में लूट की बात सामने आयी

इंदौर के सुपर कॉरिडोर पर पुलिस व बैंक लुटेरों की मुठभेड़

इंदौर (जाहिद मंसूरी) - इंदौर के सुपर कॉरिडोर पर रविवार तड़के पुलिस व बैंक लुटेरों की मुठभेड़ की खबर है। इस दौरान दोनों तरफ से गोलियां चली जिसमें तीन बदमाश व कुछ पुलिसकर्मियों के घायल होने की खबर है। आर्थिक तंगी में बैंक लूट की करने बात सामने आईं है।

बताते है आज तड़के तीन से चार बजे के बीच यह मुठभेड़ हुई। पुलिस को सूचना मिली थी कि इंदौर के सुपर कॉरिडोर ब्रिज के समीप बैंक लूट के आरोपी लुटे गए रुपए का बंटवारा करने के लिए मौजूद थे।

इंदौर के सुपर कॉरिडोर पर पुलिस व बैंक लुटेरों की मुठभेड़

पुलिस ने घेराबंदी की तो पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी।जवाब में पुलिस द्वारा फायरिंग की गई जिसमें बदमाशों को पैर में गोली लगी व एक दीवार कूदते समय घायल हुआ। तीनों बदमाशों को एमवाय लाया गया। कुछ पुलिस कर्मी के भी घायल होने की सूचना है।

पकड़े गए बदमाशों द्वारा इंदौर के परदेशी पुरा क्षेत्र में एक्सिस बैंक में साढ़े 5 लाख की डकैती करने की बात सामने आई है। बदमाशो से 2 पिस्टल और लुटे गए करीब 3 लाख रुपए भी बरामद हुए है।


मुख्य आरोपी का नाम अंकुर चौकसे बताया जा रहा है जिसका इसी बैंक में खाता भी है।

आर्थिक तंगी के कारण ही बैंक लूट की घटना करने की बात सामने आ रही है। पूछताछ में इनसे और वारदातों का पता चलने की उम्मीद है। डीआईजी हरिनारायण चारी मिश्रा, एसपी विजय खत्री आदि की अगुवाई में छानबीन जारी है। विस्तृत जानकारी की प्रतीक्षा है।


घटनास्थल पर पहुँचे इंदौर डीआईजी हरिनारायण चारी मिश्र, एसपी विजय खत्री, एएसपी शशिकांत कनकने,अनिल पाटीदार, सीएसपी सौम्या जैन निहित उपाध्याय, टीआई राजेन्द्र सोनी, राहुल शर्मा व अन्य पुलिस बल मौजूद था।

Post a Comment

0 Comments