ग्रामीण क्षेत्रो में हो रहा अवैध कारोबार, किराना सामान की आड में बिस्किट के कार्टूनो में अवैध शराब तस्करी | Gramin shetro main ho rha awaidh karobar

ग्रामीण क्षेत्रो में हो रहा अवैध कारोबार, किराना सामान की आड में बिस्किट के कार्टूनो में अवैध शराब तस्करी

जिला आबकारी विभाग और पुलिस कार्यवाही करने में करती है आनाकानी

ग्रामीण क्षेत्रो में हो रहा अवैध कारोबार, किराना सामान की आड में बिस्किट के कार्टूनो में अवैध शराब तस्करी

बुरहानपुर। (अमर दिवाने) - जिले के नेपानगर जे ग्रामीण क्षेत्रो में अवैध शराब की तस्करी बढ गई है। आज ग्राम अंबाडा में पारले जी बिस्किट के कार्टून में रखकर ले जा रही करीब 100 लीटर से अधिक अवैध शराब जब्त की गई। इसके बाद आबकारी विभाग और पुलिस की मिलीभगत का राज फाश हुआ, क्योंकि शिकायत के बाद भी पुलिस और आबकारी विभाग द्वारा, कार्यवाही नहीं की जाती थी।


जानकारी के अनुसार अंबाडा गांव में अवैध शराब की बिक्री से ग्रामीण परेशान थे। गांव की युवा पीढी गांव में ही आसानी से अवैध रूप से शराब मिल जाने से नशे के शिकार हो रहे थे। जिससे ग्रामीण खासे परेशान थे। लेकिन आखिर गांव में कैसे अवैध रूप से शराब पहुंचती है गांव के जागरूक नागरिकों ने पता लगाया तो चौंकाने वाली बात सामने आई। गांव में बिस्कीट, किराना सामान व पतंजलि के उत्पाद सप्लाई करने आने वाली गाड़ी की आड में अवैध रूप से शराब पहुंचाई जा रही थी। सोमवार को जब इस सामान से भरी जीप गांव में आई तो ग्रामीणों ने घेराबंदी करके कार्टून चेक किए। जिसमें बिस्कीट व किराना सामान की जगह अलग-अलग तरह की शराब पाई गई। ग्रामीणों ने वाहन व वाहन चालक को पकड कर इसकी सूचना नेपानगर एसडीएम विशा माधवानी को दी, सूचना पर एसडीएम ने मौके पर पहुंच कर गाडी जब्त कर पुलिस के हवाले किया। एसडीएम विशा माधवानी ने बताया ग्रामीण क्षेत्रों में अवैध शराब की बिक्री पर नकेल कसने के लिए पुलिस विभाग आबकारी विभाग को कहा है, नेपानगर पुलिस को कार्यवाही करने के लिए बता दिया है।

Post a Comment

0 Comments